मध्य प्रदेशराष्ट्रीय

रातोंरात ड्राइवर बना करोड़पति, 49 रुपये से कमाया 1.5 करोड़ रुपये

आजकल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से काफी पैसा कमाया जा रहा है, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो कुछ पैसे लगाकर 2 गुना 3 गुना तो कमा ही लेते हैं. लेकिन बड़वानी के सेंधवा के रहने वाले सबुद्दीन ने महज 49 रुपये खर्च कर 1.5 करोड़ रुपये कमाए. आपको बता दें कि शहाबुद्दीन ने dream11 पर अपनी टीम बनाई थी, जबकि इस टीम में चुने गए खिलाड़ियों ने काफी अच्छे अंक दिए, जिससे शहाबुद्दीन ने महज़ कुछ घंटों में ही 1.5 करोड़ रुपये कमा लिये .

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के रहने वाले व्यक्ति शहाबुद्दीन ने dream11 पर अपनी टीम बनाई थी. आपको बता दें कि शख्स ड्राइवर है और उसने dream11 पर सिर्फ ₹49 खर्च कर अपनी टीम बनाई थी। शहाबुद्दीन ने अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स और पंजाब किंग्स के ख़िलाफ़ मैच में बनाई थी. वहीं मैच के ख़त्म होने तक उसने 1.5 करोड़ रुपये का कोटेक्स्ट जीत लिया.

बता दें कि शहाबुद्दीन नाम का शख्स पिछले 2 साल से dream11 पर अपनी टीम बना रहा था, उसने कुछ पैसे जीते और कुछ गंवाए, लेकिन उसे कभी विश्वास नहीं हुआ कि वह नंबर वन पोजीशन पर आ जाएगा, जो पिछले दिनों संभव हुआ और वह जीत गया। नंबर वन पोजीशन पर आकर डेढ़ करोड़ रुपये उसने जीते. ऐसे में उनके पास पड़ोसियों और रिश्तेदारों के फोन आ रहे हैं और बधाइयां मिल रही हैं.

शहाबुद्दीन रोज ड्राइविंग करता है और कुछ पैसे कमाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है, इसलिए डेढ़ करोड़ जीतने के बाद उससे पूछा गया कि वह इतने पैसों का क्या करेगा, जवाब में उसने कहा कि वह पहले इन पैसों से घर बनाएगा. जिसमें वह अपनी मां को रखेंगे, उन्होंने कहा कि वह बचपन से एक छोटे से घर में रह रहे हैं, इसलिए वह एक अच्छा सा सुंदर घर बनाना चाहते हैं, बता दें कि dream11 पर जीतने के बाद 30% टैक्स कटता है, ऐसे में शहाबुद्दीन को अब 1 करोड़ 5 लाख रुपये मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button