मध्य प्रदेशराष्ट्रीय

MP Bulldozer Action: मध्यप्रदेश में एक और बुलडोजर से कार्यवाही, महाकाल की सवारी पर थूकने वाले के घर पर चला मामा का बुलडोजर

महाकाल की सवारी में शामिल भक्तों पर थूक और कुल्ला करने के मामले में शिवराज सरकार ने उस पर एक्शन किया है थूक कांड में गिरफ्तार किए गए आरोपी के घर पर आज सवेरे ही बुलडोजर जा पहुंचा।

महाकाल की सवारी में शामिल हुए भक्तों पर थूकने और कुल्ला करने के मामले में आरोपी को धर दबोचा है। और शिवराज सरकार ने एक्शन लेते हुए कांड गिरफ्तार किए गए आरोपी के घर पर बुधवार तड़के ही उसके घर पर बुलडोजर जा पहुंचा से पहले ही बाढोल बजाकर बुनियादी कार्रवाई को पूरा किया बड़ी संख्या पर पुलिस और वहां पर तैनात भी नगर निगम तैनात रही इस कार्रवाई को अंजाम दिया पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन युवकों को धर दबोचा दोनों नाबालिग को सुधार ग्रह मैं रखा गया है।

मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में सोमवार महाकाल जलूस निकाला गया जिस के दौरान कुछ मुस्लिम लड़कों ने एक मकान की बालकनी पर आकर भक्तों के ऊपर कुल्ला किया और थूक है का जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से बाहर हो रहा है। इसके बाद से हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने कर कुआं पुलिस थाने में जाकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद से पुलिस अधीक्षक SP अकाश भूरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में दो नाबालिग समेत तीन लोगों को धर दबोचा है। और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। भूरिया ने आगे कहा घटना के संबंध में संप्रदायिक सौंदर्य बिगड़ डालने की कोशिश कर रहे हैं। आरोपी में भारतीय दंड संहिता IPC की प्रासंगिकता धाराओं के मुताबिक मामले को दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button