मध्य प्रदेशराष्ट्रीय

MP के छतरपुर में कथा वाचक धीरेंद्र आचार्य का शिष्य ले उड़ा यजमान की पत्नी, पति को छोड़ आचार्य पर जता रही भरोसा

छतरपुर। एमपी के छतरपुर से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आ रही है जिससे जानकर लोग कथा वाचन जैसे धार्मिक आयोजन करने के लिए सोच विचार करने को मजबूर हो रहे है। जानकारी के तहत छतपुर में आयोजित हुई राम कथा के दौरान यजमान की पत्नी का जिस कथा वाचक के शिष्य से जान पहचान हुई वही उसकी पत्नी को अपने साथ लेकर चला गया।

यह है मामला


जो खबरें आ रही है उसके तहत साल 2022 में छतरपुर निवासी राहुल तिवारी और उसकी पत्नी ने छतरपुर के गौरीशंकर मंदिर में श्रीराम कथा का आयोजन किए थें। कथा वाचन के लिए चित्रकूट धाम के धीरेंद्र आचार्य को उन्होने बुलाया था। इस आयोजन में उनके शिष्यों में एक शिष्य नरोत्तम दास दुबे भी कथा पूजन में षामिल थें।

मोबाईल में होती रही दोनों की बाते

बताते है कि कथा वाचन के दौरान ही नरोत्तम दास न सिर्फ याजमान की पत्नी को अपने प्रेम जाल फंसा लिया बल्कि मोबाइल नंबर ले लिया था। जिसके चलते कथा पूरी होने के बाद भी नरोत्तम दास दुबे राहुल की पत्नी से फोन पर बात करने लगा और उसकी पत्नी नरोत्तम दास की बातों में आ गई।दोनों की यह बातचीत में आखिरकार वही हुआ जिसका राहुल को डर था। उसका आरोप है कि 5 अप्रैल को नरोत्तम दास दुबे उसकी पत्नी को भगा ले गया।

पति को छोड़ आचार्य पर भरोसा

जिस पति के साथ सात फेरे लेकर विवाह बंधन में महिला बंधी थी उस पति को छोड़ कर महिला अब आचार्य पर ही भरोसा जता रही है। दरअसल षिकायत के आधार पर पुलिस महिला की तलाष करके उसे थाने बुलाया था। जंहा वह अब आचार्य के साथ ही रहने की बात कह कर चित्रकूट चली गई।इस सबंध में छतरपुर पुलिस कप्तान का कहना है कि महिला आचार्य के साथ ही रहने की बात कह रही है। ऐसे में कोई मामला नही बनता है, फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है और अगर कोई मामला बनता है तो इसमें कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button