मध्य प्रदेशराष्ट्रीय

MPPSC Recruitment 2023 : एमपी में वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन के लिए भर्ती के आवेदन भरने शुरू, जल्द करें आवेदन

मध्य प्रदेश के पशु चिकित्सा विज्ञान स्नातकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, दरअसल मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) ने एक नौकरी अधिसूचना जारी की है जिसके अनुसार पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के पद भरे जाने हैं, जबकि ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया के लिए यह आज से शुरू हो गया है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर आवेदन कर सकते है.

आपको बता दें कि वेटनेरी असिस्टेंट सर्जन के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और फिर इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा, जबकि इन पदों पर आवेदन के लिए लिंक जारी किया जाएगा. इसके अलावा वेटनेरी असिस्टेंट सर्जन के लिए उम्मीदवार 9 मई 2023 तक आवेदन कर सकेंगे वहीं उम्मीदवार 17 अप्रैल से 11 मई 2023 तक अपने आवेदन फॉर्म में सुधार करवा सकते हैं. बता दें कि अगर फॉर्म भरने में कोई गलती हो जाती है तो फिर उसके बाद आपको ₹50 की फीस देनी होग और आप फॉर्म में संशोधन कर सकते हैं.

बता दें कि इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को वेटरनरी साइंस में स्नातक होना चाहिए, वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए, हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. .

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले आपको ऑफिसियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा
  • इसके बाद होम पेज पर दिये गये अप्लाई ऑनलाइन के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा
  • इसके बाद आप जिस पद के लिये आबेदन करना चाहे उस पर क्लिक कर दें.
  • इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन की पप्रक्रिया शुरू कर दें
  • सभी आवश्यक दस्तावेज अपलाओड कर दें
  • इसके बाद फ़ीस जमा करें और फॉर्म को सबमिट कर दें.

Related Articles

Back to top button