ज्योतिष/राशिफलराष्ट्रीय

Aaj ka rashifal Kanya Rashi : गलतफहमियां होंगी दूर चिंता से रहेंगे मुक्त

4 मार्च 2023 यानी आज का दिन शनिवार कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ होने वाला है। आज ने कई परेशानियों से मुक्ति मिलने वाली है। कई दिनों से जवाब के बीच या फिर आपके सगे संबंधियों के बीच विवाद चढ़े थे। उन सबको रुकावट मिलने वाली है। सब कुछ अच्छा होने वाला है।सगे संबंधियों से पुनः प्रेम स्थापित होने वाला है। रिश्तो में कड़वाहट की जगह प्रेम खुलने वाला है।
कई दिनों से जो आपके रिश्तो में शादी दोस्तों में जो गलतफहमी आती वह दूर होने वाली है जिसके कारण अब आप चिंता मुक्त रहने वाले हैं। साथ ही कार्य क्षेत्र में लगातार सफलता आपकी चिंता को कम करने वाला है। वही जल्द ही कार्य क्षेत्र में सफलता के कारण आपको कुछ और भी अच्छा देखने को मिलने वाला है। वही आपके दोस्तों से अच्छी बनने वाली है जिसके कारण कई दोस्त आपका सहयोग भी करने वाले हैं।
कई दिनों से जो आपको धन संबंधी हानि होने वाली थी, पूरी होने वाली है। साथ ही यदि आपके कहीं पैसे अटके हुए थे। वह भी आपको पुनः वापस मिलने वाले हैं। जमीन जायदाद संबंधी विवाद उत्पन्न हुए थे। समाप्त होने वाला है और यह विवाद आपके पक्ष में आने वाला है और आपको अब की जमीन जायदाद आपस मिलने वाली है। इस तरह से यह महीना आपके लिए कुल मिलाकर बच्चा होने वाला है तो चिंता बिल्कुल ना ले। यह वक्त आपके लिए अनुकूल है।

Related Articles

Back to top button