राष्ट्रीयलाइफस्टाइल

दीवाली पर इन बेस्ट गिफ्ट्स से आप जीत लेंगे दोस्तों और रिश्तेदारों का दिल, 500 रुपए से भी कम में

दीपोत्सव का त्यौहार धनतेरस के साथ ही शुरू हो गया है। एक दिन बाद दिवाली है। दिवाली की तैयारियां अब लगभग पूरी हो चुकी हैं। दिवाली पर अपनों को गिफ्ट देने का भी चलन है। आप भी दिवाली पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को गिफ्ट देते होंगे।अगर अभी तक अपने गिफ्ट डिसाइड नहीं किए हैं, तो आइये हम आपकी मदद कर देते हैं। कुछ ऐसे शानदार गिफ्ट्स आइडिया बताते हैं जो आपके अपनों का बड़ी ही असानी से दिल जीत लेंगे, वो भी 500 रुपए से भी कम के बजट में, तो आइये जानते हैं-

अगर आप अपने किसी फैमिली फ्रेंड या रिलेटिव को दिवाली पर गिफ्ट देना का सोच रहे हैं, तो वास्तु से जुड़ी हुई चीजें, फेंगशिई अच्छा विकल्प है। इसके अलावा आप मां लक्ष्मी और गणेश जी मूर्ति भी उपहार स्वरूप दे सकते हैं।

best diwali gifts
दोस्तों के लिए टीलाइट कैंडल स्टैंड एक बेहतरीन ऑप्शन है। इसे आप किसी भी मार्केट से 500 रुपये के बजट में खरीद सकते हैं। ये गिफ्ट आपके दोस्तों और रिश्तेदारों को बेहद पसंद आएगा।

best diwali gifts
दिवाली पर सभी लोग घरों की सफाई करते हैं. ऐसे में आप साफसुथरे घर को खुशबू के साथ महकाने के लिए अरोमा डिफ्यूजर गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं। ये आपके बजट में भी फिट आयेगा। आपके दोस्त या रिश्तेदार भी इसे जरूर पंसद करेंगे।

best diwali gifts
दिवाली पर आप अपने फ्रेंड या रिलेटिव्स को डेकोरेटिव दिया और कैंडल गिफ्ट कर सकते हैं। क्यों कि दिया घर की रोनक बढ़ाते हैं. ऐसे में बाजार कई तरह के खूबसूरत दिए और कैंडल मिलते हैं। जो आपके बजट में भी फिट बैठेगा।

best diwali gifts
अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को दिवाली के मौके पर आप इंडोर प्लांट गिफ्ट कर सकते हैं। ये एक ऐसा गिफ्ट है जो हर किसी को आसानी से पसंद आता है। ये प्लांट ने केवल पॉल्यूशन को आसानी से एब्जॉर्ब करने के साथ ही आपके बजट में आसानी से मिल जाएंगे।

Related Articles

Back to top button