Viralकर्नाटकज्योतिष/राशिफलदिल्लीराजनीतिराष्ट्रीय

कर्नाटक कांग्रेस ने गौ मूत्र व गंगाजल से कराया विधानसभा का शुध्दिकरण, पढ़ी हनुमान चालीसा

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी अक्सर अपनी हिदुत्व वाली राजनीति को लेकर चर्चा में रहती और अक्सर वो अपने बयानों की वजह से विवादों में भी घिरती रहती है वही कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही अपनी हिन्दुत्व वाली छवि को फिर से उजागर कर रहीं हैं और इसके साथ ही भाजपा पर शिकंजा भी कस रही हैहै।

कांग्रेस का जय बजरंगबली

कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत के बाद वो जय बजरंगबली का नारा दे रहीं हैं तो वही दुसरी तरफ कांग्रेस ने अपने चुनावी वादों में कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनते ही नफरती संगठन पी एफ आई व बजरंगदल पर कर्नाटक में बैन लगा दिया जाएगा जिसके बाद राजनीति काफी गर्मागई थी और भाजपा ने इस मुद्दे को नया तुंद दे थी, खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस की इस मुद्दे को राम और बजरंगबली का विरोध बताया था जिसके बावजूद भी कांग्रेस बड़ी सक्रियता व बड़े ही धमाकेदार तरीके से सत्ता में आई इसके बाद ही कांग्रेस ने अपनी हिदुत्व वाली छवि में और तेजी पकड़ ली।

विधानसभा का गौ मूत्र से शुध्दिकरण

कांग्रेस ने कर्नाटक में विधानसभा में शपथ के साथ सोमवार को पुरे विधानसभा का शुद्धिकरण कराया साथ ही मंत्रो के जाप कर हवन पुजन भी भी कराया एवं गंगा जल के साथ गौ मूत्र से चारों ओर छिड़काव किया जबकि हनुमान चालीसा का पाठ भी किया वही कहा की भाजपा ने भ्रष्टाचार से विधानसभा भवन को दुषित किया जिसे वापस शुध्दिकरण किया जा रहा है वही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Related Articles

Back to top button