ज्योतिष/राशिफलराष्ट्रीय

लाखों में है पंडित धीरेंद्र शास्त्री की महीने की कमाई, जानकर खुली रह जाएगी आँखे

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गड़ा गांव में स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया हो या न्यूज़ चैनल हर तरफ बस इन्हीं की चर्चा हो रही है। धीरेंद्र शास्त्री को लेकर दावा किया जाता है कि ये किसी की भी मन की बात जान सकते हैं। हालांकि ये बात सच भी है क्योंकि जब ये अपना दिव्य दरबार लगाते हैं तो उस दौरान वो दरबार में बैठे किसी भी श्रद्धालु को उठाते हैं और उसकी परेशानी को उसके बताने से पहले ही एक पर्चे पर लिख देते हैं और साथ ही उसका समाधान बताते हैं।

इस दौरान वो इसकी लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग भी करते हैं, जिन्हें यूट्यूब के माध्यम से देखा जा सकता है। धीरेंद्र शास्त्री देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर राम कथा सुनाते हैं, और राम कथा पूरी होने के बाद इनका दिव्या दरबार लगता है। वैसे तो धीरेंद्र शास्त्री एक सन्यासी बाबा हैं और इन्हें पैसों से कोई मोह नहीं है, लेकिन फिर भी लोग इनकी कमाई के बारे में जानना चाहते हैं।

ऐसे में अगर आप भी बागेश्वर धाम की कमाई के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि ये रोजाना 7 से 8 हजार रुपये की कमाई कर लेते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हर महीने की कमाई 2.5 लाख रुपए तक पहुंच जाती है। ऐसे में इनकी सालाना कमाई के बारे में बात करें तो ये साल भर में 30 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं।

Related Articles

Back to top button