Viralराष्ट्रीय

RPF जवान ने खुलेआम ट्रेन में ASI समेत 4 लोगों को मारी गोली, चलती ट्रेन में की धड़ाधड़ फायरिंग, जानिए पूरा मामला

पालघर स्टेशन के पास सुबह लगभग 5:30 बजे आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी की इसमें से एक आरपीएफ एसआई और तीन यात्रियों की मृत्यु हो गई।

जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर आज सुबह 10:30 बजे के आसपास पालघर रजिस्ट्रेशन पार करने के बाद आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती गाड़ी में गोलीबारी की इसमें आरपीएफ एसआई और 3 यात्रियों समेत उनकी मौत हो गई जयपुर से मुंबई की ओर जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार सुबह गोलीबारी की घटना में पुलिस बल सहयोग पुलिस सुरक्षा बल और टीका रमा मीना और यात्री समय उनकी मौके वारदात पर मौत हो गई हालांकि चलती ट्रेन में इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले अलाउड आरोपी को धर दबोचा है कॉन्स्टेबल ने चेतन कुमार को गिरफ्तार किया है या घटना 3 AC कोच की है।

एस्कॉर्टिग ड्युटी पर था मौजूद

मुंबई से जयपुर एक्सप्रेस खाड़ी में गोलीबारी की घटना कुछ घंटे बाद पश्चिमी रेलवे की नीरज वर्मा ने कहा कि चारों पीड़ितों के परिवारों से हमें संपर्क किया है और उन्हें अनुग्रह राशि प्रदान कराई जाएगी डीआरएम नीरज वर्मा ने आगे कहा कि लगभग सुबह 6 बजे हमें पता चला कि ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल ने गोली चलाई 4 लोगों को गोली लगी हमारे रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए परिजनों से संपर्क किया गया उन्होंने अनुग्रह राशि प्रदान कराई जाएगी।

रेलवे अधिकारियों की ओर से दिए गए बयान के अनुसार सोमवार सुबह लगभग 5:30 बजे के आसपास पालघर स्टेशन पार करने के बाद आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी बरसाए इसमें आरपीएफ और 3 यात्रियों को गोली लगने तत्काल प्रभाव से मौत हो गई। हालांकि इस वारदात के आरोपियों को पुलिस कर्मियों की ओर से उन्हें धर दबोचा है स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर को दिया था आरोपी कॉन्स्टेबल को हथियार समेत कुछ और ढेर सारे हत्या पुलिस के हाथ लगे हैं।

Related Articles

Back to top button