राष्ट्रीय

Nita Ambani ने खरीदा दुनिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन, कीमत सुन खुली रह जाएंगी आंखें

देश के सबसे अमीर परिवार में से एक मुकेश अंबानी का परिवार अपने लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर महल जैसे घरों में रहना राजसी रहन सहन के लिए जाना जाता है,जो की अभी अंबानी परिवार के छोटे बेटे की प्री बेडिंग फंक्शन बेहद ही लग्जरी स्टाइल के साथ ऑर्गनाइज हुआ था, जो ही हर दम अंबानी परिवार के गिफ्ट भी चर्चाओ में रहते है,जिसमे अंबानी परिवार ने हाल ही में फैमिली के छोटी बहू को दुबई में एक बिला गिफ्ट किया गया है,इस राजमहल की काफी चर्चा देखने को नजर आ जाती है।

 

 

छोटी बहू राधिका मर्चेंट को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने दुबई में एक काफी मंहगा बिला गिफ्ट किया है,जो यह मिली जानकारी के अनुसार यह बिला दुबई के पाश एरिया पाम जुमैंरा बीच लोकेशन में मौजूद है।

 

 

यह बिला समुद्रों की लहरों का व्यू बीच फ्रंट प्रॉपर्टी तभी यह जुमैंरा बीच पर स्थित यह प्रॉपर्टी की कीमत साढ़े छः सौ करोड़ रुपए बताई जाती है।

 

 

यह बिला लगभग 3000 स्क्वायर फिट में फैला हुआ है,जो जो की इसमें 10 बेडरूम मेंशन है,यह बिला में रुकने वाले लोगो को काफी लग्जरी और प्रायवेसी दोनो ही उपलब्ध करवाता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button