दिल्लीभोपालमध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

Election 2024 : पीएम मोदी बोले एक बार फिर 2024 में भाजपा, विपक्ष की बैठक को बताया फोटो ऑप’ कार्यक्रम

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजधानी में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होने कार्यकर्ताओ को संबोधित किया इसके साथ ही उन्होने कार्यकर्ताओ के सवालो का जवाब भी दिया। पीएम मोदी ने भोपाल से राजनीतिक दलो पर भी जमकर वार किया है। उन्होने विपक्ष की एकजुटता पर भी जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश भर से कई दिग्गज नेता शामिल हुए।

हमारे कार्यकर्ता AC वाले नही

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहाम कि, भाजपा के कार्यकर्ता उनमें से नहीं हैं जो AC वाले कमरों में बैठकर पार्टियां चलाते हैं और फतवे निकालते रहते हैं। हम तो गांव-गांव जाकर हर मौसम, हर परिस्थिति में जनता के बीच जाकर खुद को खपाने वाले लोग हैं। साथ ही पीएम ने कहा कि भोपाल जब हमारी देश की आजादी को 100 साल होंगे और हम देश को विकसित भारत बनाना चाहते हैं लेकिन भारत विकसित तभी होगा जब गांव विकसित होगा। सभी गांव का संकल्प बनना चाहिए कि 2047 के पहले हमें अपने कार्यक्षेत्र को विकसित बनाना है, समस्याओं से मुक्त करना है।

तीन तलाक को लेकर बोले पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन तलाक का जिक्र करते हुए कहा कि, जो भी तीन तलाक के पक्ष में बात करते हैं ये लोग मुस्लिम बेटियां के साथ बहुत बड़ा अन्याय कर रहे हैं। तीन तलाक से सिर्फ बेटियों को नुकसान नहीं होता है बल्कि इससे पूरा परिवार तबाह हो जाता है। मैं समझता हूं कि मुसलमान बेटियों पर तीन तलाक का फंदा लटका कर कुछ लोग उन पर हमेशा अत्याचार करने की खुली छूट चाहते हैं।

समान नागरिक संहिता को लेकर भड़काने का काम हो रहा

प्रधानमंत्री मोदी कहा कि, समान नागरिक संहिता (UCC) के नाम पर लोगों को भड़काने का काम हो रहा है। देश दो कानूनों पर कैसे चल सकता है? भारत के संविधान में भी नागरिकों के समान अधिकार की बात कही गई है सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) ला ओ लेकिन ये वोट बैंक के भूखे लोग हैं।

विपक्ष की घोटाले की गारंटी

पीएम मोदी घोटाले को लेकर विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि, आज मैं भी एक गारंटी देना चाहता हूं। अगर उनकी(विपक्ष) घोटाले की गारंटी है, तो मोदी की भी एक गारंटी है और मेरी गारंटी है- हर घोटालेबाज पर कार्रवाई की गारंटी। हर चोर-लूटेरे पर कार्रवाई की गारंटी, जिसने गरीब को लूटा है, देश को लूटा है उसका हिसाब तो होकर ही रहेगा। आज जब जेल की सलाखें सामने दिख रही हैं तब जाकर इनकी ये जुगलबंदी हो रही है।

फोटो ऑप’ कार्यक्रम

पीएम ने विपक्ष की एकजुटता को लेकर पटना में हुई बैठक पर जमकर हमला किया है उन्होने कहा कि, आजकल एक नया शब्द बहुत प्रचलित हो रहा है- वो शब्द गारंटी हैं, ये विपक्षी दल की किसी चीज की गारंटी हैं ये गारंटी भ्रष्टाचार की, लाखों-करोड़ रुपयों के घोटालों की है। कुछ दिन पहले इनका एक ‘फोटो ऑप’ कार्यक्रम हुआ था उसमें उन सब का मिल कर टोटल लगाएंगे तो ये सारे मिल कर 20 लाख करोड़ रुपये के घोटाले की गारंटी हैं। कांग्रेस का अकेले ही लाखों करोड़ का घोटाला है।

पीएम बोले 2024 में फिर एक बार भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, भाजपा के जो घोर विरोधी दल हैं… 2014 हो या 2019 दोनों ही चुनावों में उतनी छटपटाहट नहीं दिखी जितनी आज दिख रही है। जिन लोगों को कुछ लोग पहले अपना दुश्मन बताते थे, पानी पी-पी कर गाली देते थे, आज उनके सामने साष्टांग प्रणाम कर रहे हैं। साथ ही कहा कि, उनकी ये बेचैनी दिखलाती है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में भाजपा को वापस लाने का मन बना लिया है। 2024 में फिर एक बार भाजपा की प्रचंड विजय तय है, इसी वजह से तमाम विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button