राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

21 साल की बहु को हुआ 60 साल के ससुर के साथ प्यार, फिर दोनो ने मिलकर उठाया ये कदम

राजस्थान से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जी हां, एक 60 साल का बुजुर्ग अपनी ही 21 साल की बहू को लेकर फरार हो गया। यह मामला राजस्थान के बूंदी ज़िले का बताया जा रहा है। एक ऐसा मामला जिसने परिवार की इज़्ज़त को मिट्टी में मिला दिया। कई परिवारों के मुँह पर कालिख पॉट दी।जिसने भी ये सुना उसने मानने से इनकार कर दिया था. उन्हें लगा कि ऐसा कैसे हो सकता है। इस मामले को लेकर महिला के पति ने अपने पिता और पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

पति ने थाने में पत्नी और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, उसने बताया कि उसके पिता ने उसकी पत्नीको घर से भागकर ले गये. यह मामला वैलेंटाइन डे का बताया जा रहा है, वहीं पुलिस ने भी मामले को दर्ज कर लिया है और जँच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है।

पति ने बताया कि मैं हमेशा अपनी पत्नी का ख्याल रखता था, ताकि उसे किसी चीज की कमी न हो, इसलिए मैं मजदूरी पर भी जाता था, लेकिन जब मैं बाहर जाता था तो मुझे नहीं पता था कि मेरे पिता और पत्नी के बीच क्या चल रहा है. कुछ दिनों से मेरी पत्नी भी बदली हुई दिख रही थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वे भाग जाएंगे, इतना ही नहीं, मेरी छोटी बच्ची भी उनके पास है।

पत्नी से हमेशा कहता था, मेरे पिता ठीक नहीं है

पति ने बताया कि वह हमेशा अपनी पत्नी से कहता था कि उसके पिता की नीयत ठीक नहीं।है और उसे उससे दूर रहना चाहिए।लेकिन कब उनके बीच नज़दीकियाँ इतनी बढ़ गई, उसे पता तक नहीं चला। वहीं पति के बाहर रहते हुए पत्नी पिता के साथ भाग गई। इतना सब कुछ होने के बाद भी युवक पत्नी को वापस रखने के लिए तैयार है।

बूंदी के थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज का कहना है कि युवक ने अपने पिता और पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी हमारे द्वारा दर्ज कर ली गई है। वही इस मामले में जांच चल रही है और दोनों की तलाश की जा रही है. दोनों लोग भागे हैं या कहीं चले गए हैं, यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

Related Articles

Back to top button