राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से रचाई शादी, 6 बेटियों का है पिता

यह अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है जहां पर एक 65 साल के बुजुर्ग ने अपनी ही छोटी लड़की जिसकी उम्र 24 साल थी, उससे शादी कर लिया.बता दें कि यह बुजुर्ग 65 साल का है. साथ ही इस की 6 बेटियां है तथा इस ने अपनी ही बेटी से जो कि उससे उम्र में 41 साल छोटी है, उससे शादी कर लिया और शादी के बाद दोनों बहुत ही खुश है.

दिलचस्प बात तो यह है कि बुजुर्ग की खुद की 6 बेटियां हैं.इस बुजुर्ग की 6 बेटियों की शादी हो चुकी है.बता दें कि बुजुर्ग की पत्नी मर चुकी थी.उसके बाद बुजुर्ग अकेलापन महसूस कर रहा था जिसके बाद उसने अपनी बेटी की उमर की लड़की से शादी कर ली.

बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के एग्जाम इन हुसैनपुर गांव का है जहां पर 65 साल के बुजुर्ग आदमी जिसका नाम नकच्छेद है, उसने अपनी बेटी से शादी कर ली है. शादी के बाद दोनों बहुत खुश है.
साथ ही बता दे कि इनकी शादी में 50 के लगभग लोग शिरकत हुए थे.यह शादी सबके रजामंदी के अनुसार हो या तथा सभी के सामने होंगे.इस शादी से गांव के लोग बहुत ज्यादा हैरान है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनो की शादी रुदौली इलाके में पडने वाले किसी कामाख्या मंदिर में की गई है. बता दे कि दोनों को शादी से किसी तरह की दिक्कत नहीं है तथा दोनों ही शादी के बाद बहुत खुश हैं तथा शादी में नाकछेद ने डांस भी किया.

Related Articles

Back to top button