राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

शादीशुदा गर्लफ्रेंड को पाने के लिए BF पहुंचा हाईकोर्ट, दिखाया अपना लिव इन एग्रीमेंट

गुजरात से एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है. जहां एक गर्लफ्रेंड को कस्टडी में रखने के लिए कोर्ट में याचिका दर्ज करने पर कोर्ट ने उस पर पाँच हज़ार का जुर्माना लगा दिया. दरअसल वो अपनी गर्लफ्रेंड की कस्टडी माँग रहा था. जबकि उसकी प्रेमिका पहले से ही शादीशुदा थी. उस शख़्स ने कोर्ट में इस मामले की याचिका दायर की थी.

ये मामला गुजरात के बनासकांठा ज़िले के रहने वाले एक शख़्स का बताया जा रहा है. जिसने गुजरात हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की. इस याचिका में उसने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने अपनी मर्ज़ी के बिना ही शादी की है. वह अपनी शादी से खुश नहीं है. वहीं शादी के बाद वो लंबे समय तक अपने पति के साथ नहीं रही थी. उसने अपने घरवाले और ससुराल वालों तक को छोड़ दिया था. इस बीच वह लड़की उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी. इसी दौरान दोनों के बीच एक लिव इन एग्रीमेंट हुआ था. वहीं अब शख़्स चाहता है, की उसकी प्रेमिका की कस्टडी उसे मिले ताकि वह आगे अपने रिश्ते को बढ़ा सके.

कोर्ट ने लगा दिया पाँच हज़ार रुपये का जुर्माना

शख़्स की यह बात सुनकर जज दंग रह गये. वही कोर्ट ने कहा कि यह कोई मामला नहीं है. साथ ही अभी तक महिला ने अपने पति से तलाक़ नहीं लिया है. इस प्रकार से लिव इन रिलेशन एग्रीमेंट के आधार पर आप कोई याचिका दायर नहीं कर सकते. वहीं हाईकोर्ट ने शख़्स की इस याचिका को ख़ारिज करते हुए, उल्टा उसी पर 5 हज़ार रुपये का जुर्माना लगा दिया.

Related Articles

Back to top button