राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

गजब प्रेम कहानी : 2 बच्चों की मां ने अपनी ननद से रचाई शादी, परिवार ने किया विरोध तो भाभी पहुंची थाना

रोसरा के एक गांव में दो बच्चों की मां ने अपनी छोटी ननंद से ही शादी कर ली वहीं जब परिवार के सदस्यों ने इसका विरोध किया और ननद को उससे अलग कर दिया तो भाभी ने सीधे थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कर दी । महिला के साथ उसका पति भी थाने आया। उसने अपनी पत्नी को और बहन की शादी स्वीकारी। और साथ ही वह अपने मां-बाप को कोस रहा था। वहीं थाने में अपने दोनों बच्चों के साथ बैठी पत्नी ननद के साथ ही जीने मरने की कसम खा रही थी। और ननद भाभी की बात शादी की बात सुनकर सभी अचंभे में है।

थाने के अध्यक्ष इंस्पेक्टर कृष्णा प्रसाद का कहना है कि उनको आवेदन मिला है जांच के बाद यह कार्यवाही की जाएगी ।रोसड़ा थाने में शिकायत दर्ज के अनुसार रोसड़ा के एक युवती की शादी करीबन 10 साल पहले बेगूसराय जिले के छोरा ही ओपी के अंतर्गत एक युवक से 2013 में हुई थी वही दोनों को 7 और 5 साल के दो बेटे भी हैं।

ससुराल में रहते हुए इस महिला को अपनी ही ननद से प्रेम हो गया और धीरे-धीरे प्यार बढ़ता गया। 6 महीने पहले ही ननंद ने अपनी भाभी को अपना पति मान लिया। इसके बाद ननद सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर उसके साथ ही उसकी पत्नी के रूप में रहने लगी । वही पति अपने बच्चों के खातिर चुप रहा।

वही कुछ दिनों पहले ही बड़ी ननंद अपने घर पहुंची और उसने भाभी और अपनी छोटी बहन को अलग कर दिया । जिसके बाद भाभी रोसड़ा थाना पहुंची। भाभी ने अपनी बड़ी ननद पर यह आरोप लगाया कि छोटी ननद को वह जबरन उठा ले गई। वहीं महिला ने पुलिस ने उसकी बरामदगी कर उसके हवाले करने की मांग की है

Related Articles

Back to top button