राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Dulha Dulhan Dance Video: शादी में दूल्हा- दुल्हन का ज़बरदस्त डांस देख लोग हैरान, कहा 36 के 36 गुण मिलते हैं

भारत में अगर शादी होती है और डांस नहीं होता है तो उसे शादी नहीं माना जाता है, हमारे देश में शादियों में खाने-पीने और बैंड-बाजे के बाद जब तक डांस नहीं होता, तब तक कोई जश्न नहीं होता, इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोई और नहीं बल्कि खुद दूल्हा-दुल्हन जमकर डांस कर रहे हैं, इस वीडियो को देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे और आप भी कहेंगे कि 36 में से 36 मिलते हैं.

पुराने जमाने में जब भी शादियां होती थी तो दुल्हन को शर्म आती थी और वह अपनी बारात को खिड़की से देखती थी, लेकिन अब थोड़ा मॉडर्न टाइम आ गया है जहां दूल्हा-दुल्हन का बिंदास अंदाज देखने को मिलता है, आमतौर पर दुल्हन को शर्म आती है, लेकिन इस बार वीडियो में दूल्हा-दुल्हन जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.और सामने खड़े लोग फुल मज़े के साथ इंजॉय कर रहे हैं. इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि दोनों एक दूसरे के ही लिए बने हैं.

गोविन्दा के गाने पर जमकर नाचे दूल्हा- दुल्हन

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन अपने ज़बरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं उन्होंने डांस के लिए एक बेहद ही मजेदार गाना चुना है.
दूल्हा दुल्हन गोविंदा की फिल्म जोरू का गुलाम का गाना ‘खुला है मेरा पिंजरा ..आ मेरी मैना’ में डांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूल्हा-दुल्हन दोनों ही जोशीले अंदाज में अपनी-अपनी डांस से स्टेप कर रहे हैं, ऐसे में दोनों की जुगलबंदी देखनी बनती है. इस वीडियो को देख कर सभी कह रहे हैं कि भगवान ने ये जोड़ी ऊपर से बनाई है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर smart_graphics99 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वहीं कैप्शन में लिखा है कि पूरे 36 के 36 गुण मिल रहे हैं दोनों के. इस वीडियो को अब तक 25 लाख से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं डेढ़ लाख से भी ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Related Articles

Back to top button