राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

रात के अधेरे में BF के साथ रंगे हाथ मिली हाल में मिली GF, गुस्से में लोगों ने कर दिया ये काम

बिहार के जमुई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक और युवती की मोबाइल पर टॉर्च जलाकर शादी रचा दी गई. आपको बता दें कि इस शादी में पूरा गांव उनका बाराती बन गया, उसके बाद जो हुआ उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

बता दें कि यह मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के काकनचौर गांव का है. बताया जा रहा है कि युवक लक्ष्मीपुर के ही गांव में रहता है. वहीं कर्रा गाँव की रहने वाली युवती अपनी नानी के यहाँ आयी हुई थी. ऐसे में युवक को अपनी प्रेमिका से मिले बिना रही नहीं पड़ी तो वह रात के अंधेरे में उससे मिलने उसके ननिहाल पहुँच गया.

इसके बाद गांव वालों ने युवक और युवती को रात के अंधेरे में मिलते हुए देखा. तो फिर क्या था दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगीं. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इन्हें पुलिस को सौंप देना चाहिए. लेकिन कुछ लोगों का कहना था की इनकी शादी करा देनी चाहिए.

बता दें कि युवक का नाम रंजन और लड़की का नाम पूजा है, दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, ऐसे में गुरुवार रात 12 बजे दोनों को गाँववालों ने साथ देख लिया.और ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. दोनों ने भागने की कोशिश की लेकिन गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी शादी करा दी।

Related Articles

Back to top button