राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Suhagrat Night: सुहागरात की मुंह दिखाई में दिया काम पैसे, गुस्से में दुल्हन ने लिया बड़ा फैसला

दहेज मांगने पर अक्सर विवाद होते हैं, दहेज की वजह से शादियां मंडप से लौट जाती हैं. लेकिन क्या अपने कभी सुहागरात में कम पैसा देने पर घर लौटती दुल्हन को सुना है, जी हां, दिलारी गांव में कम पैसे देने की वजह से दुल्हन का पारा हाई हो गया. और विदाई होने के बाद जब दुल्हन का वापस ससुराल लौटने का समय आया तो उसने पति के साथ जाने से माना कर दिया.

8 दिन पहले ही हुई थी नये जोड़े की शादी

बताया जा रहा है कि 8 दिन पहले दिलारी क्षेत्र के एक गांव में युवक की शादी थाना भोजपुर क्षेत्र के एक गांव की लड़की से हुई थी, जहां शादी में लाखों रुपये खर्च कर सारी रस्में, रीति-रिवाज, खुशियां, हंसी-ठिठोली के साथ मनायी गई.। बाद में दूल्हा भी अपनी दुल्हन को लेकर घर पहुंच गया, लेकिन सुहागरात पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल सुहाग्रत के दिन दूल्हे ने मुँह दिखायी पर दुल्हन को 7 हज़ार रुपये दिये, लेकिन दुल्हन ने इसे लेने से माना कर दिया और बदले में 20 हज़ार की माँग करने लगी. इसी बात को लेकर देर रात तक दोनों में झगड़ा होता रहा.

वहीं अपनी माँग ना पूरी होने की वजह से दुल्हन का ग़ुस्सा बढ़ता चला गया. ऐसे में जब दुल्हन मायके पहुँचीं तब पति उसे लेने आया तो उसने जाने से मना कर दिया, ऐसे में दोनों परिवारों में खलबली मच गई, दोनों पक्षों ने उसे समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी, ऐसे में स्थिति यह बनी कि मामला पंचायत में पहुंचा। मामले को सुलझाने के लिए पंचों ने दोनों के वैवाहिक जीवन को बचाने के लिए बैठक की और समाज के लोगों ने दुल्हन को समझाइश दी. वही दुल्हन ने अपनी गलती मानी और ससुराल जाने को तैयार हो गई.

Related Articles

Back to top button