राष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

एक दुल्हन से शादी करने के लिए पहुंचे दो दो दुल्हे, जमकर मचा बवाल फिर हुआ ये

दो दूल्हे और एक दुल्हन के बारे में सुनने में बड़ा अजीब लगता होगा, ऐसा आपने शायद ही कभी देखा और सुना होगा, कानपुर में कुछ ऐसा ही हुआ है, आपको बता दें कि कानपुर के देहात में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक दो दूल्हे एक दुल्हन के लिए बड़े लेकर पहुँच गये। एक दूल्हा पुलिस के साथ और दूसरा दूल्हा अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ बारात लेकर पहुंचा. वहीं यह देखकर लोगों को काफ़ी आश्चर्य हुआ। और काफ़ी हंगामा होने के बाद एक दूल्हे को दुल्हन मिली और दूसरे दूल्हे को ख़ाली हाथ ही लौटना पड़ा।

आपको बता दें कि कानपुर गांव के अकबरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले शैलेंद्र प्रजापति की बेटी की शादी रामवीर प्रजापति के बेटे उमेश के साथ चौबेपुर में तय हुई थी. वहीं शादी के दिन लड़की के पिता को फ़ोन अता है और कहा जाता है कि ज्योति सिर्फ़ मेरी है, मैं उसकी शादी किसी और से नहीं होने दूँगा। वो सिर्फ़ मेरी पत्नी है। इतना सुनकर लड़की के पिता के होश ही उड़ गये।

कुछ देर बाद अकबरपुर थाने की पुलिस विवाह स्थल पर पहुंची और शादी रुकवा दी. पहले पति ने 112 बार पुलिस को फोन कर बताया था कि वह शादीशुदा है और उसकी पत्नी दूसरी शादी कर रही है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता का नाम राम आशीष था और उसने आर्य समाज में ज्योति से शादी की थी।

रामाशीष ने पुलिस को बताया कि उसकी और ज्योति की मुलाकात शादी डॉट कॉम पर हुई थी। और 5 महीने बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का मन बना लिया था । दोनों ने एक आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली, जिसके बाद दोनों वापस आ गए। लेकिन कुछ दिनों बाद लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी कहीं और तय कर दी और लड़की की शादी होने वाली थी लेकिन पुलिस ने आकर उनकी शादी रुकवा दी.

दुल्हन ने बताया कि उसे धोखा दिया गया और दबाव में शादी की गई। रामाशीष मुझे ब्लैकमेल करता था और शादी के लिए दबाव बनाता था इसलिए उसने यह सब अपने घर वालों को नहीं बताया। वहीं लड़के ने कहा कि जब ज्योति की शादी तय हुई तो उसने दूल्हे को पहले ही शादी के बारे में बता दिया था और फिर भी उमेश ज्योति से शादी करने के लिए राजी हो गया।

किसे मिली दुल्हन

उमेश के पिता ने कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है और वह बारात लेकर लौट गये । दुल्हन के पिता ने अपनी बेटी के पहले पति से उसकी शादी करा दी और रामाशीष उसे अपने घर ले आया.

Related Articles

Back to top button