Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Delhi Metro Viral Video: कपल ने चलती मेट्रो में किया घिनौना काम, देख लोगों का फूटा गुस्सा

By Surendra Tiwari

Published on:

---Advertisement---

इन दिनों दिल्ली मेट्रो भी किसी चर्चित व्यक्तियों में से काम नहीं है क्योंकि वे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है कहीं कपल डांस कर रहे हैं तो कहीं रोमांस करते हुए अबकी बार एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है लिए जान ले पूरा मामला।

इन दिनों दिल्ली मेट्रो एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है हालांकि अबकी बार दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में बने रहती हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड होता है हालांकि अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा फूट रहा है कपल की हरकत पर लोग काफी ज्यादा नाराज हैं।

क्या है वायरल वीडियो

अगर हम बात करें कि आखिरकार इस वीडियो में क्या है तो वायरल वीडियो में कपल एक दूसरे के मुंह में कुल्ला करते हुए दिखाई दे रहे हैं।फिलहाल दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है इसको देखते ही डीएमसी में तत्काल प्रभाव से शिकायत दर्ज करी है लोगों को कहना है कि लोगों की खुद हरकतों से मेट्रो में सफर करना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है।

अब दिक्कत होगा भी काफी सामना करना पड़ता है मेट्रो में सफर करने वाले कपल कभी खुलेआम किस करते हुए दिखाई देते हैं तो कभी भी फूफा तरीके से रोमांस करते हैं तो कभी कोई सिगरेट पी रहा है। तो कोई भी डांस कर रहा है ऐसे में अजी वह गरीब दिल्ली मेट्रो में हरकतें आए दिन देखने को मिल रही।

वीडियो में डीएमआरसी ने यात्रियों की अपील अपील की है कि अगर उनके पास ऐसी कोई घटना होती है तो उन्हें वे तत्काल प्रभाव से मेट्रो से संपर्क करें ऐसे लोगों पर तुरंत तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी और तुरंत शिकायत दर्ज करके उन पर कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान होगा।

सरकार को चिट्ठी लिखकर ऐसे सभी लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम फेसबुक ट्विटर को स्थाई रूप से बंद कराया जाएगा हालांकि जो मेट्रो में ऐसी हरकतें करते हैं ऐसी हरकतें सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ही हो रहे हैं देखा गया है की वीडियो वायरल होने के पश्चात उक्त अकाउंट पर फॉलोवर्स काफी ज्यादा मात्रा में तेजी से बढ़ते हैं ऐसे में अगर उक्त सोशल मीडिया अकाउंट को ही पूर्ण रूप से डिलीट करवा दिया।

---Advertisement---

Leave a Comment