Viralराष्ट्रीय

48 साल की टीचर ने अपने 22 साल के स्टूडेंट के साथ रचाई शादी, 8वीं क्लास में से हो गया था प्यार

Lady Teacher Marry with Student: आज कल की दुनिया में सब कुछ इतना मॉडर्न हो गया है कि लोग बड़े छोटे का लिहाज रखना भूल गए हैं. किंतु क्या कर सकते हैं बदलते समय के साथ हमें भी अपनी सोच विचार को बदलना होगा. मलेशिया से ऐसा ही एक खबर सामने आ रही है, जहां एक टीचर ने अपने ही छात्र से शादी रचाई. ऐसा बताया जा रहा है कि छात्र और शिक्षिका की उम्र में 22 साल का फर्क है.

स्कूल में हुई यही मुलाकात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला मलेशिया का है, जहां युवक का नाम मुहम्मद डानियाल अहमद अली है, जिसने अपनी ही टीचर से शादी रचाई. ऐसा बताया गया कि साल 2016 में डानियाल जब जूनियर हाई स्कूल (7वीं, 8वीं, 9वीं) में पढ़ रहे थे, तब जमीला उनकी टीचर हुआ करती थीं. दरअसल, वह मलय लैंग्वेज पढ़ाती थीं. उतनी छोटी उम्र से ही डानियाल को जमीला काफी पसंद आने लगी, डानियाल को जमीला का छात्रों का ध्यान रखने का स्वभाव काफी पसंद था. हालांकि, जब डानियाल अपनी अगली क्लास में गया तो जमीला से दूर होने लगा, लेकिन किस्मत ने उन्हें फिर से एक बार मिला दिया. साथ ही स्कूल में ही दोनों के बीच बातचीत होने लगी. इसी दौरान डानियाल अपनी टीचर जमीला को और अधिक पसंद करने लगा था.

फ़ोन पर होने लगी बात फिर बड़ी नजदीकियां

दरअसल जमीला में डानियाल के बर्थडे पर उसे विश करने के लिए मैसेज भेजा था जिसके बाद दोनों में मैसेज द्वारा काफी बातें की और दोनों में नजदीकियां बढ़ गई. बता दें कि बातों-बातों में डानियल ने जमीला को प्रपोज कर अपने दिल की बात जमीला के सामने रख दिया. किंतु जमीला ने उसका प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं किया इसकी वजह यह थी कि डानियाल उससे उम्र में काफी छोटा था. साथ ही वह उसकी गुरु भी थी. लेकिन इसके बावजूद डानियाल मैं हार नहीं मानी और उसने अपनी कोशिश बरकरार रखी.

शादी का लिया फैसला

डानियाल ने जमीला का घर का पता लगाना भी शुरू कर दिया था और पता चलते ही वह उनसे मिलने उनके घर पहुंच गया और फिर से उसने सामने से अपने दिल की बात कह दी. इसके बाद दोनों के बीच काफी बात हुई और इस बातचीत का नतीजा यह निकला कि जमीला ने डानियाल को अपने पति के रूप में स्वीकार कर लिया. कुछ वक्त बाद दोनों ने अपने-अपने परिवार की इजाजत ली और शादी रचाई.

४८ साल की है टीचर २२ साल का है लड़का

आपकों बता दें कि डानियाल मात्र 22 साल का है जिसने अपनी 48 वर्ष की टीचर से साल 2021 में शादी कर लिया था। बता दें कि उनकी शादी Kota Tinggi शहर के एक मस्जिद में संपन्न हुई थी। साथ ही उनकी शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद थे। दरअसल, डानियाल इतनी कम उम्र में शादी करने के बाद पत्नी पाकर अपने आप को खुशनसीब मानते हैं। चाहे वो पत्नी उम्र में उनसे काफी बड़ी हो। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जमीला ने साल 2007 में अपने पति से तलाक ले लिया था। उसी वक्त से वह अपने करियर पर फोकस कर रही थीं। साल 2021 में उनका दिल डानियाल पर आगया और , उन्होंने डानियाल से शादी रचाई. अब दोनो शादीशुदा जोड़े काफी खुश नजर आए हैं।

Related Articles

Back to top button