Viralराष्ट्रीय

हरियाणा के एक शख्स ने रिटायरमेंट के बाद दिया बच्चों को धोखा कहा एक फूटी कौड़ी नहीं दूंगा

हर मां बाप की दिली ख्वाहिश होती है कि वह खूब सारा पैसा कमाए ताकि आने वाले समय में उनके बच्चों को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो। इसके लिए वह दिन रात मेहनत करते हैं। कई बार लोग रिटायरमेंट के बाद कहीं नौकरी भी करते हैं। कोई बिजनेस शुरू करते हैं ताकि अपने बच्चों की पढ़ाई लिखाई और उनकी भरण-पोषण में किसी भी तरह की कोई कमी ना रहे,किंतु एक शख्स रिटायर होते ही मजे करने निकल गया। वे रिटायरमेंट से मिले पैसों से ऐश कर रहा है। उसने खुद से वीडियो शेयर कर बात सब को बताई है। उसकी इस बात को सुनकर लोग हैरान हो चुके हैं, हालांकि कई लोगों को यह काफी मजेदार भी लग रहा है।

हरियाणा राज्य के रहने वाले धर्मवीर नाम के इस व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शख्स स्विमिंग पूल में नहाते नजर आ रहा है।शख्स ने बताया कि रिटायरमेंट के पश्चात में ऐसे ही जिंदगी की आशा कर रहा था। मेरे बच्चों को लग रहा था मैं उनके लिए पैसा कमाकर उनको दे दूंगा। मैं उनको एक फूटी कौड़ी नहीं दूंगा, वो खुद कमा सकते है। मैं जिंदगी के स्वाद लूंगा। इसके बाद वीडियो देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल हो गई।

धर्मवीर के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 40 हज़ार के आस पास फॉलोवर्स है। वह इंस्टाग्राम पर ऐसी फनी विडियो डालते रहते हैं। जो काफी ज्यादा पॉपुलर हो जाती हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर ऐसी कई वीडियो है। यह वीडियो भी इतनी पॉपुलर हुई कि अब तक इस वीडियो पर 7 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं, कि आप काफी मजेदार है। वीडियो पर एक यूजर में कमेंट करते हुए कहा कि आप एकदम सही कह रहे हैं आखिरकार कब तक यह बच्चे आपके पैसों पर पालेंगे तो वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि जब आपको ठेका ही नहीं मिला था, तो आपने पैदा ही क्यों किया।

Related Articles

Back to top button