Viralराष्ट्रीय

महिला पुलिस ऑफिसर को अपराधी से हुआ प्यार, गिरफ्तारी की आई तो बारी किया प्यार का इ़़जहार

पुलिस को कानून का रक्षक कहा जाता है लेकिन यही रक्षक अगर भक्षक बन जाए तो आप क्या करेंगे. दरअसल खबर यह सामने आ रही है कि एक फीमेल पुलिस ऑफिसर पर अपने ड्रग डीलर प्रेम को गिरफ्तारी से बचाने का जुर्म दर्ज किया गया है. उस महिला पुलिस ऑफिसर के खिलाफ जांच की टीम बैठी है. बता दें कि जिस समय नारकोटिक्स डिटेक्टिव महिला ऑफिसर के बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ गिरफ्तार करने ही जा रही थी उसी वक्त महिला ऑफिसर ने अपनी वर्दी का गलत इस्तेमाल करते हुए उसे भागने में कामयाब हुई. यह मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी का है, जहां अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए महिला पुलिस ऑफिसर ने कानून की सभी हदें की पार.

मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो इस महिला ऑफिसर की पहचान 33 वर्षीय अलीसा बजरक्तरेविक (Alisa Bajraktarevic) नाम से की गई है. बता दें कि वह न्यूयॉर्क में पोस्टेड थी. उन पर ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड को गिरफ्तारी से बचाने के लिए फरार करने के आरोप में सस्पेंड किया गया है साथ ही उनके खिलाफ जांच पड़ताल भी की जा रही है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि महिला पुलिस ऑफिसर अलीसा और उसके बॉयफ्रेंड की मुलाकात जिम में वर्कआउट के समय हुई थी. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. सूत्रों की मानें तो वे दोनों बड़े लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जब नारकोटिक्स टीम को यह खबर मिली कि अलीसा का बॉयफ्रेंड ड्रग डीलर है तो उसे गिरफ्तार करने के लिए वे निकल पड़े. ऐसा बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स स्क्वायड ने अलीसा को उसके ट्रक डीलर बॉयफ्रेंड से दूर रहने की सलाह दी थी किंतु उसने उनकी बातों को टाल दिया. पूरे मामले की बात करें तो कुछ समय पहले ही हाईवे में चेकिंग के दौरान नारकोटिक्स स्क्वायड ने उसके ट्रक डीलर बॉयफ्रेंड की कार को रोका. जब नारकोटिक्स टीम ने अपने कदम उसकी तलाशी के लिए बढ़ाएं उसी वक्त अलीसा ने विवाद शुरु कर दिया जिसकी वजह से उसके बॉयफ्रेंड को वहां से फरार होने में मदद मिल गई. केवल यह ही नहीं बल्कि अलीसा ने अपने सीनियर पुलिस ऑफिसर्स की भी बात नहीं मानी और प्यार में अंधे होकर कानून तोड़ दिया.

आपको बता दें कि ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड और अलीसा के रिलेशनशिप के बारे में नारकोटिक्स स्क्वॉड को 1 साल से पता था, इसलिए टीम उन्हें काफी समय से ट्रैक भी कर रही थी. बता दें कि मैनहट्टन में घर की तलाशी के दौरान भी अलीसा ने अर्चने पैदा की थी. दरअसल, जांच अधिकारी द्वारा ड्रग डीलर से दूर रहने की चेतावनी दिए जाने के बावजूद, अलीसा ने अपने प्रेम संबंध उस मुजरिम के साथ जारी रखे. यही नहीं बल्कि वो उसके साथ पार्टी में भी जाती थी. बता दें कि अलीसा का मानना है कि उसका बॉयफ्रेंड ड्रग डीलर नहीं है. पुलिस को गलतफहमी हुई है. इसीलिए वह हर वक्त उसी बचाने का प्रयास करती रहती है.

Related Articles

Back to top button