Viralराष्ट्रीय

Ghost on the streets of Delhi : दिल्ली की सड़कों पर चलना हुआ मुश्किल नजर आए रात में कई भूत प्रेत

आज सभी देश टेक्नॉलॉजी के मामले में इतने आगे बढ़ गए हैं कि क्या कहें। इसी प्रकार आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ई ने सभी को चौंका कर रख दिया है। बता दे कि दिल्ली की सड़कों पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा ही भूत प्रेत को दिखाया जा रहा है।

जैसा कि आप जानते हैं कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ई किसी भी इंसान को काफी हद तक प्रभावित कर सकती है। यह इतना ज्यादा प्रभावी होता है कि आप खुद ही नहीं पहचान पाएंगे कि यह सच है या फिर झूठ?
सोशल मीडिया पर दिल्ली की पुरानी सड़कों की कई फोटो वायरल हो रही है जहां पर साफ-साफ आपको भूत और प्रेत दिखाई देंगे। बता दें कि यह भूत और प्रेत कोई असली के भूत नहीं बल्कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा बनाए गए हैं।
जैसा कि आप जानते हैं कि आजकल लोग कला को भी कंप्यूटर के माध्यम से कर रहे हैं। ऐसे ही एक आर्टिस्ट हैं जिनका नाम है प्रतीक अरोड़ा, जिन्होंने भूतों की कई अलग-अलग तस्वीरें टेक्नोलॉजी की मदद से बनाया है। बता दें कि इन कलाओं को उन्होंने कंप्यूटर के माध्यम से बनाया है जिसके जरिए उन्होंने कई भूतों और प्रेतों की ड्राइंग बनाई है।
उन्होंने कई तरह की अलग-अलग तस्वीरें बनाई है और इन्हें खौफनाक और भयानक रूप दिया है। साथ ही उन्होंने इस खौफनाक एल्बम को ओल्ड दिल्ली एट नाईट का नाम दिया है।उन्होंने अलग-अलग कलर्स का इस्तेमाल करके और कहीं धुंधला तो कहीं ब्राइटर बनाकर इस तरह के कैरेक्टर्स बनाए हैं जो बिल्कुल अलग और असली नजर आते हैं। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से एक आत्मा बनाई गई है। ऐसा लग रहा है कि कोई खूबसूरत सी आत्मा रोड पर चल रही है जबकि यह असलियत नहीं सिर्फ एक कला है।
इसके अलावा दिल्ली के पुराने दुकानों को पुराने जमाने की तरह सजाया गया है और उन लोगों को पहनावा भी पुराना ही दिया गया। साथी डराने के लिए मैनिक्विंस भी रखे गए हैं और भूत प्रेत को भी रखा गया है जो कि नाइट लाइफ में काफी भयानक दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button