Viralराष्ट्रीय

शादी के कार्ड में हो गई गजब की गड़बड़, आने की जगह ना आने की कही बात रिस्तेदार भी आ गए टेंशन में

शादी-ब्याह में अक्सर कुछ नया देखने को मिल ही जाता है, फिर चाहे शादियों का सीजन हो या न हो, लेकिन फिर भी इसकी अहमियत पहले की तरह ही बनी रहती है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएँगे की ये शादी में बुला रहा है या मना कर रहा.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड शेयर किया गया है, जिसे पढ़कर हर कोई मजे ले रहा है, इस कार्ड पर कुछ ऐसा लिखा है, जिसके कारण अर्थ का अनर्थ हो गया. इसे पढ़कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे की वह व्यक्ति शादी का निमंत्रण दे रहा है या कुछ और कह रहा है.

दरअसल, शादी का कार्ड लोगों को बुलाने के लिए होता है, लेकिन कई बार कुछ खास लिखने के लिए कुछ नया लिख ​​दिया जाता है, अक्सर आपने कार्ड्स में कई लाइन देखी होंगी जैसे ‘चाचा-चाची की शादी की जा लहि है’ आपको आना है, या ‘हल्दी है, चंदन है, रिश्तों का बंधन है’, जिसके बिना शादी के कार्ड कुछ अधूरे और सूने लगते हैं. सुनने में तो यह काफ़ी अच्छा लग रहा है, लेकिन इस वायरल हो रही फोटो में कुछ और ही लोगों का ध्यान खींच रहा है.

जो भी व्यक्ति इस कार्ड को पढ़ रहा है, वह अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है. क्योंकि इसमें कुछ लिखा ही ऐसा है. बता दें कि इस शादी के कार्ड में एक छोटी सी गलती के चलते, पूरा का पूरा अर्थ ही बदल गया. और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. दरअसल इस कार्ड पर एक जगह लिखना था की भेज रहा हूँ स्नेह निमंत्रण प्रियवर तुम्हें बुलाने को, हे मानस के राजहंस भूल ना जाना आने को.

लेकिन इसमें प्रिंटिंग में थोड़ी मिस्टेक हो गई और लिख गया, भेज रहा हूँ स्नेह निमंत्रण प्रियवर तुम्हें बुलाने को, हे मानस के राजहंस आप भूल जाना आने को. ऐसे में इसका पूरा अर्थ ही बदल गया, अब ऐसा लग रहा है की मानो वह व्यक्ति अपनी शादी में नहीं बुला रहा बल्कि अपनी शादी में आने को माना कर रहा.

बता दें कि इस कार्ड को अब तक 10 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके है. और इसे इंस्टाग्राम पर जोक्स ही जोक्स नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. ऐसे में लोग भी इसके जमकर मज़े ले रहे है. एक यूजर ने लिखा की, ग़ज़ब बेज्जती है यार. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लगता है कार्ड छापने वाले ने बुलाने वाले के मन कि बात लिख दी.

Related Articles

Back to top button