Viralक्राइमराष्ट्रीय

खिड़की खोलते ही खड़े पुतले की तरह जलकर राख हुई महिला, Video आया सामने

दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जो कि ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में एक बुजुर्ग महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई चपेट में आने के बाद भी झुलस गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई इसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है यह रबूपुरा थाने के मिर्जापुर गांव में 80 साल की बुजुर्ग महिला बिजली की चपेट में आने के बाद वे झुलस गई करंट में झुलसने से महिला का शरीर पूरी तरह से आग में हो गया बुजुर्ग महिला के साथ हो रहे वाक्य इस वीडियो में एक खड़े शख्स ने कैप्चर किया है सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई महिला

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने के बाद महिला की तुरंत मौत हो गई सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने गिफ्ट मिलिया उसे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जानकारी के अनुसार मिर्जापुर गांव में शनिवार को एक भूत महिला अपनी बालकनी से झांक रही थी बालकनी के पास से ही बिजली की लाइन जा रही थी जैसे ही महिला खिड़की के पास पहुंची तभी वह बिजली की लाइन से टच हो गई और वह तुरंत आगमाय हो गई।

वहां पर खड़े किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह महिला के पास जाकर उसे बचा सके लोग तमाशा की तरह उसे देख रहे थे लोग वीडियो बना रहे थे काफी देर तक महिला करण से बुरी तरह से झुलस रही थी। वह काफी देर तक लड़ रही थी परंतु वहां पर खड़े लोगों ने उसे जलने दिया उसकी वीडियो कैप्चर की और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button