राजनीतिलाइफस्टाइल

Lapcare ने लॉन्च किया 120 घंटे चलने वाले सस्ता Neckband, 5 मिनट की चार्जिंग से 2 घंटे गाने सुन सकेंगे

Lapcare ने लॉन्च किया 120 घंटे चलने वाले सस्ता Neckband, 5 मिनट की चार्जिंग से 2 घंटे गाने सुन सकेंगे

अगर आप गाने सुने के के शौकीन है और आप एक ऐसा Neckband की तलास मे है जो कुछ ही मिनटों के फास्ट चार्जिंग से आप घंटो तक गाने सुन सके और जिस की कीमत भी किफायती हो, तो आपके लिए एक खुसखबर है। कंज्यूमर टेक्लीनोलॉजी के प्रोडक्ट बनाने वाली Lapcare कंपनी ने अपने ऑल नेकन्यू वायरलेस ब्लूटूथ बैंड रेंज को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने 3 मॉडल को लॉन्च किया है। WOOBAND “LNB-240BL, LNB-240B and LNB-330B” शामिल है। यह सारे मॉडल बजेट फ्रेडली है जो काफ़ी किफाहती है।

Lapcare launches range of  Wireless Bluetooth Neckbands

कंपनी दावा करती है के एक बार नैकबैंड को फुल चार्ज करने पर 120 घंटे का बैकअप मिलता है। इस नैकबैंड का बैटरी लाइफ अच्छी है। अगर आप बार बार नैकबैंड के चार्जिग के झंझट से छुटकारा पाना चाहते है तो आपकी लिए यह नैकबैंड सब से अच्छा विकल्प है। फिलहाल कंपनी ने ब्लैक और ब्लू दो रंग के नैकबैंड को लॉन्च किया है। नैकबैंड को काफ़ी बाडिया तरीके से डिजाइन किया गया है जिसे कानो में अच्छे से फिट हो सके।

आइए जानते है इस नैकबैंड के क्या है फीचर और कीमत,

यह नैकबैंड वजन मात्रा 29 ग्राम है। जो काफ़ी लाइफ वेट है। जिसे के लंबे वक्त तक इसे पहने में कोई पदेशानी नही होते और आरामदायक महसूस होता है। पैडेड ईयरपैड और फ्लेक्सी हेडबैंड के साथ एक्स्ट्रा कंफर्ट, उन लोगों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। नेकबैंड IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं, जो इसे स्वेट-प्रूफ भी बनाते हैं। यह नैकबैंड सुपरफास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है के 5 मिनट्स के चार्जिग से आपका 120 मिनट्स तक का बैटरी बैकअप मिल सकता है। यह नैकबैंड 250mAh बैटरी के साथ आता है। नेकबैंड ब्लूटूथ वर्जन वी5.0 पर का करता है और इसमें 10 मीटर की रेंज मिलती है। लैपकेयर के यह तीनों मॉडल एक साल की वारंट के साथ 1850 रूपे की एमआरपी के साथ सभी लीडिंग रिटेलर आउटलेट पर उपलब होगे।

Related Articles

Back to top button