खेलराष्ट्रीय

Bengal Warriors vs Patna Pirates Dream 11 Team: ये खिलाड़ी आपको भी रातों-रात बना सकते है करोड़पति

Bengal Warriors vs Patna Pirates Dream 11 Team: अगर आप भी कबड्डी खेलने या फिर देखने के शौकीन है तो आप pro कबड्डी लीग को जरूर देखते होंगे।

Bengal Warriors vs Patna Pirates Dream 11 Team: अगर आप भी कबड्डी खेलने या फिर देखने के शौकीन है तो आप pro कबड्डी लीग को जरूर देखते होंगे। आज 12 दिसंबर को कबड्डी के मैदान में बंगाल वारियर्स और पटना पाइरेट्स आमने-सामने भरने वाले हैं।

बता दे दोनों ही टीम चैंपियन टीम मानी जाती है और दोनों ने ही कई बार प्रो कबड्डी लीग ट्रॉफी को हाथ में उठाया है। अगर आप भी प्रो कबड्डी के मैच से पैसा कमाते है तो आप जरूर ही ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाते होंगे तो चलिए अब बात करते है की आखिर कौन से प्लेयर आज आपको करोड़पति बनवा सकते है।

इस लिस्ट कुछ टॉप और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे प्लेयर्स के नाम शामिल है। अगर दोनो टीम के हालात की बात करें तो पटना ने अभी तक एक भी मैच नहीं हरा है लेकिन सामने वाली बंगाल ने 3 में से 1 मैच में पठखनी खाई है। इस मैच में आपको काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने की मिल सकता है, क्युकी दोनो ही टीम काफी जबरदस्त फॉर्म में है।

Bengal Warriors vs Patna Pirates Dream 11 Team

अगर टीम की बात करें तो इन दिनों कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे है। जिनमे मंजीत, मनिंदर, सचिन तंवर, शुभम शिंदे, आदित्य शिंदे, नीरज कुमार, अंकित कप्तान के तौर पर मनिंदर सिंह सही दिख रहे है, इसके अलावा इन दिनों मंजीत भी अच्छे प्रदर्शन में दिख रहे है। खैर आप अपने हिसाब से ही अच्छे से देख कर टीम बनाए।

Related Articles

Back to top button