क्रिकेटखेल

लड़कियों के साथ होटल में नग्न अवस्था में पकड़े गए 3 खिलाड़ी, अब क्रिकेट बोर्ड ने जुर्माने के साथ लगाया बैन!

क्रिकेट प्रेमी सभी देशों में हैं। लेकिन जब कभी क्रिकेट खिलाड़ियों का कुछ गलत रवैया सामने आता है तब लोगों को निराश कर देती है। पाकिस्तान से इस बीच एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। कई बार शाहिद अफरीदी का नाम विवादों के कारण सुर्खियों में आता है। कई विवादों से भी उनका नाम जुड़ता रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2000 में पाकिस्तान की टीम जब ट्राई सीरीज खेलने गई थी। वहीं ट्राई सीरीज से एक दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन प्लेयर कराची के होटल में लड़कियों के साथ थे। रिपोर्ट के अनुसार उन तीन खिलाड़ियों में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का नाम भी शामिल था।

शाहिद अफरीदी दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर

दुनिया में शाहिद अफरीदी बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक हैं। उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी और शानदरा ऑफ-स्पिन गेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध हैं। बता दें कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने क्रिकेट करियर में पाकिस्तान की ओर से 398 एकदिवसीय मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने 8064 रन जड़े हैं। साथ ही उन्होंने 395 विकेट लिए। बात अगर टी20 इंटरनेशल की अगर बात करें तो शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने 99 मैत खेलकर 1416 रन बनाए हैं। साथ ही उन्होंने 98 विकेट अपने नाम किए हैं।

जब तीन पाकिस्तानी खिलाड़ी तीन लड़कियों के साथ पकड़े गए थे

पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) जितना अपने खेल के लिए प्रसिद्धी हासिल की थी। दूसरी तरफ वे उतने ही विवादों में रहे। यह कहानी है साल 2000 की। दरअसल 2000 में पाकिस्तानी टीम साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के साथ ट्राई सीरीज खेलने सिंगापुर गई हुई थी। वहीं ट्राई सीरीज से एक दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन प्लेयर कराची के होटल में लड़कियों के साथ मौजूद दिखे थे। इतना ही नहीं उन तीन खिलाड़ियों में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का नाम भी जुड़ा था। जबकि अन्य खिलाड़ी अतीक उज जमान और हसन रजा भी थे।

इसी को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तत्काल खिलाड़ियों से जवाब मांगा था। सीरीज के बाद खिलाड़ियों ने अपनी सफाई में कहा कि वे लड़कियां उनके कमरे में ऑटोग्राफ लेने आई थी। बोर्ड ने तीनों की इस दलील को तुरंत खारिज कर दिया। इतन ही नहीं अफरीदी, अतीक और हसन रजा को केन्या में होने वाले ICC नॉकआउट कप से बाहर करने का फैसला सुना दिया। बोर्ड ने खिलाड़ियों पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। इसपर शाहिद ने कहा था कि उन्हें फंसाया गया।

Related Articles

Back to top button