क्रिकेटखेल

IND vs PAK Weather: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले में 80% बारिश की संभावना, विलेन बन सकती है बारिश, जानिए नया अपडेट

India Vs Pakistan Weather Report: एशिया कप का आगाज तो हो गया है। लेकिन क्रिकेट प्रमियों को भारत-पाकिस्तान के मैच का इंतजार है। यह महामुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा। बता दें कि यह भारतीय टीम का एशिया कप 2023 में पहला मैच रहेगा। लेकिन इस मैच से पहले एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एशिया कप के इस महामुकाबले में बारिश से सारा रोमांच समाप्त हो सकता है। आपकी जानाकारी के लिए बता दें कि यह मैच दोनों के बीच श्रीलंका के पल्लेकल में खेला जाएगा।

मैच में बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना

रिपोर्ट के अनुसार इस महामुकाबले वाले दिन न सिर्फ बारिश बल्कि बिजली गिरनेकी संभावना बताई जा रही है। बता दें कि पल्लेकल श्रीलंका के कैंडी में आता है। अगर वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन कैंडी में करीब 80 प्रतिशत बारिश की संभावना बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार वहां दिन का अधिक्तम तापमान 26 डिग्री के करीब रहने की उम्मीद है। जबकि दिन में हवा करीब 10 से 15 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। बता दें कि आर्द्रता भी लगभग 80 प्रतिशत होने की संभावना है।

भारत-पाकिस्तान मैच का बेसब्री से रहता है इंतजार

बता दें कि क्रिकेट जगत में भारत-पाकिस्तान मैच को बड़ी टक्कर के रुप में देखा जाता है। वहीं क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से दोनों टीमों के मैदान पर आमने-सामने आने का इंतज़ार में रहती है। इसबार एशिया कप में 2 सितंबर को दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन रिपोर्ट सामने आ रही है कि बारिश सारा खेल खराब कर सकती है। बता दें कि एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से हो चुका है। पाकिस्तान ने अपना पहला मुकाबला बुधवार (30 अगस्त) को खेल नेपाल की टीम से खेल चुका है। पाकिस्तान ने बड़े अंतराल से इस मैच को जीत लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप के ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान और नेपाल की टीम शामिल है। 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद नेपाल से 4 सितंबर को भारत का मैच है।

Team India Squad For Asia Cup 2023: भारतीय खेमा

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, , ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी।

रिजर्व प्लेयर- संजू सैमसन।

Related Articles

Back to top button