क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Rinku Singh ने लगाए 5 छक्के देखकर खुश हुई एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट, खुश होकर शेयर की फोटो

रविवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक असंभव सी दिखने वाली जीत को संभव में बदल दिया, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अंतिम 5 गेंदों में कुल 28 रन चाहिए थे. रिंकु सिंह ने यश दयाल की गेंद पर लगातार पाँच छक्के लगाए जिसके बाद केकेआर ने 1 गेंद शेष रहते गुजरात टाइटन के खिलाफ मैच जीत लिया.

रिंकू सिंह के इस कारनामे को देखकर लोग हैरान रह गए, वहीं आज रिंकू सिंह का नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ चुका है, इसके बाद रिंकू सिंह के चाहने वालों की संख्या बढ़ती चली गई, वहीं रिंकू सिंह के चाहने वालों में अमेरिकी पोर्न स्टार्स भी शामिल हैं जिन्होंने उनकी फोटो शेयर की. और एक ख़ास संदेश भी लिखा.

रिंकू सिंह के इस कारनामे के बाद उनके चाहने वालों की तादाद बढ़ती ही जा रही है इस लिस्ट में अमेरिकन पोर्न स्टार Kendralust का नाम भी शामिल है दरअसल Kendralust ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिंकू सिंह के साथ फोटोशॉप की हुई तस्वीर शेयर की और लिखा रिंकू द किंग, उनका का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और लोग इसका लुत्फ भी उठा रहे हैं.

आपको बता दें कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए, जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही, टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज 28 रन पर आउट हो गए. वही वेंकटेश्वर और कप्तान नीतीश राणा ने टीम को संभालने की कोशिश की,लेकिन गुजरात के कप्तान राशिद खान ने 17 ओवर में हैट्रिक लेकर कोलकाता को हार की ओर भेज दिया.

जिसके बाद यस दयाल के पहले ओवर के जवाब में कोलकाता को आखिरी छह गेंदों में 29 रन चाहिए थे. उमेश यादव की गेंद पर 1 रन लिया और रिंकू सिंह को स्ट्राइक दी, इसके बाद रिंकू सिंह ने 5 गेंदों में लगातार पांच छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिला दी।

Related Articles

Back to top button