क्रिकेटखेलराजनीति

Ambati Rayudu ने नई पारी शुरू करने का किया ऐलान, आंध्र प्रदेश में लड़ेंगे 2024 लोकसभा चुनाव

Ambati Rayudu: आईपीएल 2023 के बाद चेन्नई सुपर किंग का हिस्सा रहने के बाद अंबाती रायडू ने फाइनल के बाद हर एक क्रिकेट प्लेटफार्म से अलविदा ले चुके हैं अब उन्होंने अपनी नई पारी का आगाज कर दिया है.

टीम इंडिया पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने अपनी जिंदगी की एक नई पारी अगज कर दिया है। रायडू ने बताया कि वह जल्द ही आंध्र प्रदेश की राजनीति में सक्रिय होने जा रहे हैं रायडू IPL 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग की ओर से अपना आखिरी मैच खेला फिर क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया आप लोगों के मुद्दे को रखते हुए नजर आएंगे जमीनी स्तर से अपनी राजनीति की शुरुआत करने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के निसार रायडू ने अपने प्रत्येक जिले कुंडू के कोने कोने का उन्होंने मना किया है राइट उन्हें गुटूर के दौरे के दौरान एक लोकल रिपोर्टर से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं जल आंध्रप्रदेश में लोगों की सेवा करते हुए नजर आऊंगा मैं राजनीतिक में प्रवेश कर रहा हूं उससे पहले मैंने लोगों की नब्ज टटोलने का काम किया उनकी समस्याओं का समझने काम किया। कि आखिर जमीनी स्तर पर कौन-कौन सी समस्याएं हैं।

2024 में लड़ेंगे चुनाव

अंबाती रायुडू ने आगे कहा कि वह लोगों की जरूरत को समझने की कोशिश कर रहे हैं वह ग्रामीण क्षेत्रों का भी दौरा कर रहे हैं जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे लोगों की जरूरतों को मैं पूरा कर सकता हूं…. उन्होंने आगे कहा कि मैं ठोस कार्ययोजना के साथ उतरूंगा राजनीति में कैसे जाना है और मैं कौन सा मंच चुनूंगा इसके अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इन सभी बातों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि मैं 2024 लोक सभा इलेक्शन में गुंटूर और या मछलीटृनम से चुनाव लड़ूंगा।

Related Articles

Back to top button