क्रिकेटखेल

India Vs Sri Lanka Aaj Ka Match Kaun Jitegaa: भारत और श्रीलंका आज आमने सामने, जानिए कौन जीतेगा एशिया कप 2023

Asia Cup 2023 Final India Vs Sri Lanka Kaun Jitegaa: एशिया कप 2023 अपने फाइनल मैच के लिए पहुंच चुका है, रोमांच से भरा एशिया कप 2023 अपने फाइनल पड़ाव में पहुंच चुका है। एशिया कप 2023 का फाइनल मैच आज 17 सितंबर 2023 को भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है। दोनों ही टीम जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। भारत में श्रीलंका और पाकिस्तान को हराकर फाइनल में अपनी जगह पहले ही पक्की कर ली थी और वहीं बीते मैच में पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका फाइनल में पहुंच चुकी है। आज भारत के सामने खड़ी रहेगी। दोनों ही टीम के फैंस बड़े ही बेताब है कि आखिर आज का फाइनल मैच जीतेगा कौन ? Asia Cup 2023 Final India Vs Sri Lanka Kaun Jitegaa ?

आज मैं 17 सितंबर 2023 को प्रेमदास स्टेडियम में खेला जाना है, दोपहर 3:00 बजे से शुरू होना है। दोनों ही टीम के फैंस के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर मैच जीतेगा कौन तो चलिए आपके सवाल का जवाब कुछ हद तक हम क्लियर कर देते हैं।


भारत और श्रीलंका कल 166 मैच में आमने-सामने भर चुकी है, वही भारत जीत के मामले में आगे रही है। भारतीय टीम ने 166 मैच में 97 में जीते हैं। वहीं श्रीलंका ने सिर्फ 57 मैच ही जीत पाई है। अधिक बात करें तो एक मैच बेनतीजा रहा है। चलिए दोनों टीम से जुड़े कुछ ताजा और लेटेस्ट अपडेट के बारे में बात कर लेते हैं।


भारत के जीतने के चांसेस 75 प्रतिशत

हाल ही में जो जीत की प्रोबेबिलिटी सामने आई है उसमें भारत का पड़रा भारी चल रहा है। भारत के जीतने के चांसेस 75 प्रतिशत में श्रीलंका के चांसेस महज 25 प्रतिशत है यह लोगों के द्वारा अनुमान लगाया गया और एक्सपर्ट्स के द्वारा रैली गई है, तब पता चला है।


बता दे पिछला मैच भारत बांग्लादेश से हारी थी। जिसके बाद भारतीय टीम के ऊपर कई सवाल खड़े हुए थे। भारत और श्रीलंका दोनों के लिए यह करो या मरो का मैच होने वाला है।

Related Articles

Back to top button