क्रिकेटखेल

IND vs PAK Super4 Match: इस दिन खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मैच, जानिए फ्री लाइव स्ट्रीमिंग समेत सभी डिटेल्स

IND vs PAK Live: भारतीय क्रिकेट फैंस को एशिया कप में दूसरी बार भारत-पाकिस्तान मैच देखने का रोमांच मिलने वाला है। बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 में 10 सितंबर को मैच खेला जाएगा। यह महामुकाबला श्रीलंका के कोलम्बो में आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि इससे पहले दोनों ही टीमों के बीच 2 सितंबर को ग्रुप स्टेज मुकाबले में टक्कर हुई थी लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द कर दिया गया था।

वहीं भारत ने लीग स्टेज के दूसरे मुकाबले में नेपाल को हराने के बाद सुपर-4 में जगह पक्की कर ली थी। जबकि पाकिस्तान की टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। भले ही भारत के खिलाफ मैच रद्द हो गया लेकिन पाकिस्तान ने नेपाल और सुपर-4 में बांग्लादेश के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज की है।

जानिए कहां और कब खेला जाएगा भारत-पाक सुपर 4 मुकाबला

यह महामुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार इस मैच की शुरुआत दोपहर 3 बजे होगी। जबकि टॉस 2:30 पर किया जाएगा। लेकिन बुरी खबर है कि इस मैच में 90 प्रतिशत बारिश की संभावना है लेकिन इस मैच के लिए रिजर्व डे तय कर दिया गया है। यानी बारिश से मैच रद्द होती है तो दूसरे दिन खेला जाएगा।

भारत-पाकिस्तान मैच का सीधा प्रसारण

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान सुपर चार मुकाबले का सीधा प्रसारण टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। वहीं मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर की जाएगी। इतना ही नहीं मुकाबले का सीधा प्रसारण फ्री डिश पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भी होगा।

फ्री लाइव स्ट्रीम की जानकारी

बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच का सीधा प्रसारण फैंस मोबाइल पर फ्री में भी देख सकते हैं। बस आपको मोबाइल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप डाउनलोड करना है। इसमें लॉगिन करने पर फैंस इस पूरे टूर्नामेंट के सभी मैचों का आनंद फ्री में उठा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button