क्रिकेटखेल

इस दिन होगा Asia Cup 2023 के शेड्यूल का एलान! जानिए क्या है देरी होने का कारण

Why Delay In Asia Cup 2023 Schedule: विश्वकप 2023 के लिए शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है लेकिन अभी तक एशिया कप 2023 के शेड्यूल को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है। खबर आ रही है कि ऐशिया कप के लिए एशियन क्रिकेट काउंसिल शेड्यूल जारी करने के सिलसिले में पाकिस्तान और श्रीलंका से वेन्यू तय करने को लेकर बातचीत हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते शेड्यूल जारी किया जा सकता है। इसी वेन्यू को लेकर इसमें देर हो रहा है।

पाकिस्तान और श्रीलंका के इन मैदानों पर हो सकते हैं एशिया कप के मैच, जानिए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान का लाहौर और श्रीलंका का दाम्बुला मैच होस्ट के लिए फेवरेट जगह माना जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले श्रीलंका में कोलंबो चुना गया था, हालांकि मानसून सीज़न को मद्दे नज़र रखते हुए प्लान में बदलाव किया गया। लेकिन इस हफ्ते तक श्रीलंका के वेन्यू को लेकर बात स्पष्ट होने की संभावना है।

एक रिपोर्ट में ये बात आई सामने

मीडिया रिपोर्ट में बीसीसीआई ऑफिशियल की एक बात सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि अंतिम मिनट के कुछ विवरण पर ध्यान दिया जाना बाकी है। रिपोर्टे के अनुसार अस्थाई शेड्यूल सदस्यों के साथ साझा हुआ है। वहीं बताया जा रहा है कि इस हफ्ते तक शेड्यूल जारी हो जाना चाहिए। वहीं कोलंबो में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में मानसून दिक्कत पैदा कर सकती है। जिसमें बदलाव किया गया है।

पाकिस्तान में एशिया कप के सिर्फ चार मैच ही होंगे, जानिए

बता दें कि भारी विवाद के बाद पाकिस्तान एशिया कप को हाइब्रिड मॉडल के तहत करवाने के लिए तैयार हुआ। बता दें कि एशिया कप में हाइब्रिड मॉडल के तहत पाकिस्तान में चार ही मैच खेले जाएंगे। बाकी के मैच श्रीलंका में करवाए जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप का आगाज 31 अगस्त से होगा वहीं यह 17 सितंबर तक खेला जाएगा। यदि भारत-पाकिस्तान के मैच की बात करें तो यह श्रीलंका में करवाया जाएगा। हालांकि अभी इसपर अंतिम फैसला आना बाकी है।

नहीं किया जाएगा हाइब्रिड मॉइस दिन होगा Asia Cup 2023 के शेड्यूल का एलान! जानिए क्या है देरी होने का कारणडल कोई बदवाल, जानिए

आप सोच रहे होंगे कि अभी तक इस पर अंतिम फैसला आना बाकी है। लेकिन एक बात साफ कर दूं कि हाइब्रिड मॉडल में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा। इसपर एक सुत्र ने भी बात कहा है जिसमें उसने कहा कि हाइब्रिड मॉडल में बदलाव करने का कोई सवाल ही नहीं है।

Related Articles

Back to top button