क्रिकेटखेल

SL vs PAK Dream 11: इस प्लेइंग11 के साथ उतर सकती है श्रीलंका-पाकिस्तान की टीम, जानिए आज के मैच का लाइव प्रसारण सहित सभी डिटेल्स

Asia Cup 2023 SL vs PAK Live : एशिया कप 2023 के सुपर-4 का पांचवा मुकाबला आज कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। आज के मैच में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टक्कर होगी। दोनों ही टीमों के लिए आज का मैच अहम है। दरअसल इस मुकाबले में जिस टीम को हार मिलेगी वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। वहीं जिस टीम को जीत मिलेगी उसका 17 सितंबर को फाइनल में भारत से टक्कर होगा। ऐसे में आज के श्रीलंका और पाकिस्तान मुकाबले को सेमीफाइनल की तरह देखा जा रहा है।

बता दें कि दोनों टीम श्रीलंका-पाकिस्तान अपना पिछला मैच हार के आ रही है। भारतीय टीम ने दोनों टीमों का करारी हार का स्वाद चखाया है। आज सुपर4 का श्रीलंका और पाकिस्तान के मुकाबले में भरपूर रोमांच देखने को मिलेगा। बता दें कि भारतीय समयनुसार इस मैच की शुरुआत दोपहर 3:00 बजे से होगी। आइए जानते हैं लाइव स्ट्रीम, प्रसारण सहित दोनों टीमों की प्लेइंग11 के बारे में-

मैच का समय और स्थान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज का श्रीलंका-पाकिस्तान मैच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयनुसार दोपहर 3:00 बजे से होगी। वहीं टॉस 2:30 बजे होगा।

लाइव प्रसारण

रिपोर्ट के अनुसारह सुपर-4 में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच को भारत में टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं।

यहां से फ्री में देखें मैच

डिज्नी प्लस हॉस्टार के ज़रिए श्रीलंका-पाकिस्तान सुपर-4 मैच फ्री में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। लेकिन फ्री लाइव स्ट्रीमिंग सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए किया जाएगा।

दोनों टीमों का प्लेइंग11-

  • Asia Cup 2023: आज के मैच में पाकिस्तान की प्लेइंग-11

मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सउद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान (उपकप्तान), मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान) मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान, शाहीन अफरीदी,।

  • Asia Cup 2023: आज के मैच में श्रीलंका की संभावित प्लेइंग-11

सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजय डी सिल्वा, कसुन रजिथा, मथीशा पथिराना, दासुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेलालेज, महीश तीक्ष्णा।

Related Articles

Back to top button