क्रिकेटखेल

Aus vs Pak world Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के इन दो खिलाड़ियों ने पाकिस्तान को नहीं लेने दी सांस, ठोक डाले इतने रन

world Cup 2023: विश्व कप 2023 में जहां कुछ टीमें लगातार बेहतरीन फॉर्म में दिखाई दे रही हैं तो टीमें में उतार-चढ़ाव को लेकर परेशान है ऐसे में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने जमकर बल्लेबाजी की और एक विशाल स्कोर सामने खड़ा किया।

वर्ल्ड कप 2023 आगज हो चुका है ऐसे में सभी टीमों ने अपने लगभग तीन-तीन मुकाबले पूरे खेल लिए हैं कई टीमों ने चार मुकाबले भी अपने खेल चुकी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच आज महा मुकाबला खेला जा रहा है ऐसे में इस मुकाबले में प्रोजेक्ट कर पहले पाकिस्तान ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया बल्लेबाजी के लिए मैदान में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को दावत दी ऐसे में ओपनर ने शानदार सत्यकिय पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के घटक बल्लेबाजी डेविड वार्नर और मार्च ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को बेहोश कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहले बल्लेबाजी करने उतरी डेविड वार्नर और मार्श ने लगातार चौक चाको की बारिश की सामने कोई भी गेंदबाज उनके टिक ना सका ऐसे में वार्नर ने इस मुकाबले में शानदार 163 रन की पारी खेली और 120 गेंद में उन्होंने 163 रन बनाकर मैदान पर टीके रहे वहीं वार्नर ने इस दौरान कई बड़े शॉट भी खेली उन्होंने 14 चौके और छह छक्के मैदान में जड़ डालें।

मार्श ने दिया डेविड वार्नर का साथ

वही मैदान पर डेविड वॉर्नर का साथ मार्श में बेखुदी से निभाया मार्श ने इस मुकाबले में शानदार सत्य की व्यापारी खली मार्च ने 20 मुकाबले में चौक के और छक्के की मदद से 108 गेंद पर 121 रन जाड़ डालें।

Related Articles

Back to top button