क्रिकेटखेल

Axar Patel Injury: एशिया कप फाइनल से पहले चोटिल हुए अक्षर पटेल, अब इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका!

Asia Cup 2023 Final: भारतीय क्रिकेट फैंस को 17 सितंबर का इंतजार है। दरअसल रविवार को एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। फाइनल में भारत और श्रीलंका के बीच टक्कर होगी। बता दें कि यह मैच कोलंबो में खेला जाएगा। लेकिन फाइनल मैच से पहले भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं और संभावना है कि वो फाइनल से बाहर हो सकते हैं।

बता दें कि 15 सितंबर को खेले गए भारत-बांग्लादेश मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में अक्षर पटेल ने 42 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन मैच जीता नहीं पाए। वहीं अब उनके चोटिल होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में आगामी मुकाबले में अक्षर की गैर मौजूदगी में वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया जा सकता है।

आखिरी सुपर-4 मैच में चोटिल हुए अक्षर

दरअसल क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार अक्षर पटेल भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए आखिरी सुपर-4 मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए। अच्छी बात है कि उनकी चोट गंभीर नहीं है। बता दें कि अक्षर पटेल ने बांग्लादेश के खिलाफ भारत के लिए अच्छी पारी खेली। लेकिन वे अंत में आउट हो गए। अक्षर भारतीय टीम को जीत नहीं दिला सके। बत दें कि अक्षर पटेल ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन जड़े। इस दौरान अक्षर ने 3 चौके और 2 छक्के जड़े। बता दें कि अक्षर ने अपनी गेंदबाजी के दौरान 9 ओवरों में 47 रन देकर 1 विकेट भी लिया।

भारत-बांग्लादेश सुपर-4 मैच का हाल

भारतीय टीम ने 15 सितंबर को एशिया कप 2023 के आखिरी सुपर फोर मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। भारत ने इस मैच में बेंच स्ट्रेंथ आजमाने के लिए विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया था। वहीं इनके जगह पर तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को प्लेइंग11 में शामिल किया गया था। लेकिन भारत ने इस मैच को जीत नहीं सकी। मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 265 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में भारतीय टीम 259 रनों पर ही सिमट गई।

वाशिंटन सुंदर को मिल सकता है मौका

बता दें कि भारतीय टीम अक्षर की वजह पर वाशिंटन सुंदर को मौका दे सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुंदर एशियन गेम्स 2023 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। फिलहाल वे अभी बैंगलोर में हैं। संभावना है कि सुंदर को कोलंबो बुलाया जा सकता है। बता दें कि सुंदर ने अभी तक भारत के लिए खेले गए 16 वनडे मैचों में 16 विकेट लिए हैं। वहीं अपनी बल्लेबाजी में 233 रन बनाए हैं। बता दें कि भारतीय टीम के लिए सुंदर ने 4 टेस्ट मैच भी खेले हैं।

Related Articles

Back to top button