क्रिकेटखेल

CSK और MS Dhoni के फैंस के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 भी खेलेंगे धोनी

जल्द ही आईपीएल की शुरुआत होने जा रही है। वहीं अब आईपीएल 2023 में कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में जुट चुकी है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की भी टीम अपने होमग्राउंड एम ए चिदंबरम स्वामी स्टेडियम में तैयारी कर रही है। इसी बीच एमएस धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स के लिए एक बड़ी ख़ुशख़बरी है। Csk और धोनी के फैन्स उन्हें कुछ और दिनों तक खेलते हुए देखना चाहते हैं। ऐसे में उनके साथी सुरेश रैना ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएँगे।

रैना ने हाल ही में लेजेंड्स लीग के एक मैच के दौरान कहा की एमएस धोनी काफ़ी फिट है। उनकी फिटनेस का हर कोई दीवाना है। वहीं अगर वो चाहे तो अभी एक और साल क्रिकेट खेल सकते हैं। ऐसे में अगर आपको वो आईपीएल 2024 सीजन में नज़र आयें तो यह कोई अजीब बात नहीं होगी। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि धोनी ने पिछले एक साल से कोई क्रिकेट नहीं खेल है, ऐसे में उनके लिये यह सीजन काफ़ी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। रैना ने कहा कि भले ही एमएस धोनी ने एक साल से क्रिकेट नहीं खेल है, लेकिन इस बार वो लंबे लंबे शॉट्स लगाते हुए नज़र आ सकते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस बार काफ़ी बैलेंस्ड दिखायी दे रही है, ऐसे में इस बार csk आईपीएल 2023 की प्रबल दावेदार है।

धोनी की कप्तानी का तो हर कोई दीवाना है. धोनी ने आईपीएल में अब तक कुल चार बार ट्रॉफी जीती हैं। वही धोनी अब तक से बेस्ट कप्तान भी माने जाते हैं। धोनी के नाम पाँचवें नंबर पर सबसे ज़्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है। ऐसे में धोनी के लिये यह सीजन भी काफ़ी महत्वपूर्ण रहने वाला है। धोनी ने अपने आईपीएल करियर में कुल 234 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 135.2 की स्ट्राइक रेट से 3682 रन बनाये हैं।

Related Articles

Back to top button