क्रिकेटखेल

IND vs WI: फैंस के लिए बड़ी खबर! दूरदर्शन पर हिंदी-अंग्रेजी में भारत-वेस्टइंडीज मैच होगा लाइव, 6 भाषाओं में देख पाएंगे मैच

IND vs WI Live Broadcast & Live Streaming: भारत-वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई यानी कल से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। कल से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत होगी। टीम वहां रोहित शर्मा की अगुवाई में टेस्ट मैचों के अलावा वनडे और टी20 मैचों की सीरीज भी खेलेगी। बता दें कि पहला टेस्ट मैच डोमिनिका में खेला होगा। वहीं बहुत से लोग सोच रहे होंगे कि मैच को लाइव कैसे और कहां देख पाएंगे? इसी बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि दूरदर्शन पर भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का लाइव ब्रॉडकास्ट हिंदी-अंग्रेजी समेत 6 भाषाओं में होगा।

दूरदर्शन पर हिंदी-अंग्रेजी के साथ 6 भाषाओं में भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का लाइव ब्रॉडकास्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय फैंस भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के मुकाबले दूरदर्शन पर हिंदी-अंग्रेजी समेत 6 भाषाओं में लुत्फ उठा सकेंगे। वहीं दूरदर्शन हिंदी-अंग्रेजी ही नहीं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और बांग्ला भाषा में भी भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के मुकाबले का लाइव प्रसारण करेगा। खास बात है कि दूरदर्शन पर फैंस बिना किसी सब्सक्रिप्शन के लाइव मैच का आनंद ले सकेंगे। इतना ही नहीं दूरदर्शन के अलावा भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर भी किया जाएगा। हालांकि दर्शकों को इसके लिए पैसे चुकाने होंगे।

जानिए भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का शेड्यूल? ये है पूरी जानकारी

जैसा कि आप जानते है भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज का पहला मैच डोमिनिका में कल से शुरु हो जाएगा। वहीं भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से त्रिनाडाड के क्वींस पार्क ओवल में आयोजित होगा। टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम वनडे और टी20 मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी। इतना ही नहीं दोनों टीमें टेस्ट सीरीज के बाद लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में हाथ आजमाते नजर आएगी।

Related Articles

Back to top button