क्रिकेटखेल

Asia Cup 2023: आयरलैंड के खिलाफ बुमराह ने पास किया बॉलिंग का टेस्ट! एशिया कप के लिए भारतीय टीम में मिल सकती है एंट्री

Jasprit Bumrah India vs Ireland: चोट के कारण पिछले कुछ समय से बाहर रहे जसप्रीत बुमराह अब फिट हैं। वहीं वे आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं। बता दें कि जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के सेबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं। चोट के बाद अब वे वापसी कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में बुमराह ने 2 विकेट भी लिए। बता दें कि जसप्रीत बुमराह के लिए आयरलैंड दौरा उनके लिए एशिया कप का दरवाजा खोल सकता है। दरअसल चयनकर्ताओं का बुमराह की फिटनेस पर नजर है। अगर इस सीरीज में बुमराह पूरी तरह फिट रहते हैं तो उन्हें एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम में जगह मिल सकती है।

NCA में बुमराह ने काफी मेहनत की

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में काफी पसीना बहाया है। जिसके बाद वे फिट हो चुके हैं। हालांकि अभी भी उनके चयन पर विचार किया जा रहा है। दरअसल टीम इंडिया का मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स तसल्ली करना चाहता है कि बुमराह पूरी तरह फिट हैं या नहीं। वैसे तो उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में शानदार गेंदबाजी करके टेस्ट पास कर लिया है। बता दें कि अब भारतीय टीम दूसरे टी20 मैच का इंतजार कर रही है। इस मैच के बाद भारत एशिया कप 2023 के लिए टीम का ऐलान कर सकता है।

30 अगस्त से एशिया कप का श्री गणेश

भारतीय क्रिकेट फैंस एशिया कप 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस बड़े टूर्नामेंट का श्री गणेष 30 अगस्त से होगा। एशिया कप का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने अपनी टीम का एलान कर दिया है। इतना ही नहीं बांग्लादेश ने भी टीम की घोषणा कर दी। इस मामले में भारतीय टीम अभी पीछे हैं। लेकिन संभावना है कि भारत 21 अगस्त को टीम का ऐलान कर सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि टीम इंडिया बुमराह का इंतजार कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत-आयरलैंड के बीच दूसरी टी20 मैच 20 अगस्त को खेला जाएगा। इस मैच के बाद एशिया कप में भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है।

Related Articles

Back to top button