क्रिकेटखेल

Sarfaraz Khan Marriage: कश्मीरी लड़की रोमाना को दिल दे बैठे क्रिकेटर सरफराज खान, दोनो ने किया निकाह

Sarfaraz Khan Marriage:आईपीएल के युवा स्टार खिलाड़ी सरफराज खान कश्मीरी लड़की के साथ विवाह के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि सरफराज का जन्म मुंबई में हुआ। वहीं 25 साल के सरफराज ने कश्मीरी लड़की से निकाह कर लिया है। बता दें कि सरफराज की दुल्हनिया का नाम रोमाना जहूर हैं। रिपोर्ट के अनुसार उनकी यह शादी कश्मीर में शोफिया जिले के पशपोरा गांव में पूरी हुई। इसी बीच सरफराज खान की शादी के कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर धुम मचा रहे हैं। बता दें कि सरफराज खान भारतीय घरेलू क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। सरफराज ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खूब धूम मचाया है। सरफराज अभी दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते हैं। दुर्भाग्य ही है कि अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद सरफराज को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है।

शादी में ब्लैक ड्रेस में नजर आए सरफराज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरफराज ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किए हैं। सरफराज ने भारतीय अंडर-19 टीम के लिए क्रिकेट खेले हैं। लेकिन आईपीएल की बात करें तो वे पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम से खेल चुके हैं। बता दें कि शादी के दौरान सरफराज ब्लैक ड्रेस में नजर दिखे। वहीं उनकी दुल्हनिया ने प्रोपर रेड और गोल्डन रंग का लहंगा पहना था।

चुपके से रचाई शादी

बताया जा रहा है कि स्टार क्रिकेटर सरफराज ने यह शादी चुपके से रचाई। हालांकि उनकी शादी के कुछ वीडियो और फोटोज वायरल हुए हैं। वायरल हुए एक वीडियो में सरफराज पहले अपनी दुल्हनिया का घूंघट उठाते हैं इसके बाद उन्हें रिंग भी पहनाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सरफराज अपनी दुल्हनिया को सिर पर किस भी करते हैं। फिर खूबसूरत लहंगे में नजर आईं उनकी दुल्हनिया भी सरफराज को रिंग पहनाती हैं।

जानिए सरफराज की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोमाना जहूर के माता-पिता और बहन के भी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। वहीं वीडियो में उनके पिता और बहन ने बताया कैसे रोमाना की सरफराज से दिल्ली में मुलाकात हुई। फिर दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हुआ। बताया कि इसके बाद सरफराज के परिवारवाले शादी का रिश्ता लेकर गए। इसके बाद बात बनी और दोनों एकदूसरे के हो गए।

सरफराज की रोमाना से मुलाकात

दूसरी तरफ रोमाना की बहन ने कहा हमें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि इतना अच्छा रिश्ता आएगा। आगे बताया कि रोमाना दिल्ली में MSC की पढ़ाई कर रही थी। वहीं पर सरफराज की कजिन भी रोमाना के साथ पढ़ाई कर रही थी। बताया कि रोमाना एक बार मैच देखने के लिए गई थी। फिर कजिन ने ही सरफराज को रोमाना से मिलाया था। रिपोर्ट के अनुसार सरफराज ने सीधे अपने कजिन से कहा था कि उन्हें रोमाना से शादी करना है। फिर परिवार तक बात पहुंची और यह रिश्ता तय हो गया।

Related Articles

Back to top button