क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

WPL 2023 Final: आज आमने सामने होगी दिल्ली कैप्टल्स और मुंबई इंडियंस, ये हो सकती है दोनो टीम की प्लेइंग 11

26 मार्च 2023 यानी आज के दिन टाटा डब्ल्यू पि एल 2023 का फाइनल होने वाला है। इसमें एमआई डब्लू और डीसी-डब्ल्यू एक दूसरे के सामने खेल के मैदान में उतरेंगे।यह फाइनल मैच महाराष्ट्र के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच को 7:30 बजे से खेला जाएगा, जिसका टॉस 7:00 बजे किया जाएगा।

बता दें कि यह ग्रैंड फिनाले टाटा डब्ल्यू पि एल 2023 दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है जो कि शुरू से ही खेल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इन दोनों के बीच का यह बराबर का मुकाबला होने वाला है।बता दे कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स यह दोनों टीमें टूर्नामेंट गेम में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। साथ ही इन दोनों टीमों ने शीर्ष तक अपना स्थान बनाया।
अब इस मैच का फाइनल मुकाबला इन दोनों के बीच होने वाला है जो कि एक बराबरी की टक्कर है। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने फाइनल में डायरेक्ट क्वालीफाई किया। वहीं मुंबई इंडियंस को एलिमिनेटर को हराकर फाइनल मुकाबला तक पहुंची।अब देखना यह होगा कि इस महिला प्रीमियर लीग में दोनों टीमों में से किसकी जीत होगी क्योंकि यह एक बराबर की टक्कर होने वाली है जिसमें से यह तय करना काफी मुश्किल हो जाता है। बता दें कि इन दोनों टीमों ने T20 में सामान रूप से टीमों का सामना किया है।
दोनों टीमों ने एक-एक टीम को हराकर यहां तक पहुंची है इस प्रकार दोनों का स्कोर बराबर है अब देखना यह है कि इन दोनों में से आखिर किसकी जीत होती है क्योंकि दोनों ही समान स्कोर पर है
अब देखना यह होगा कि इस महिला प्रीमियर लीग में दोनों टीमों में से किसकी जीत होगी क्योंकि यह एक बराबर की टक्कर होने वाली है जिसमें से यह तय करना काफी मुश्किल हो जाता है। बता दें कि इन दोनों टीमों ने 20 में सामान।

Related Articles

Back to top button