आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Dream 11 me first rank lane ke Tarike: ड्रीम 11 में इन तरीकों से आप भी लाए फर्स्ट रैंक, जीते करोड़ों रूपए

IPL 2023 Dream 11 me first rank lane ke Tarike: आईपीएल 2023 शुरू हो चुका है और लोगों ने टीम बना के पैसा कमाना भी अब शुरू कर दिया है। बता दे की ड्रीम 11 पहला और सबसे बड़ा प्लेटफार्म है जहा लोग टीम बना के पैसा कमाते है। आज हम आपको एक जानकारी देने आए है जिससे आप टीम बना के आप भी फर्स्ट रैंक ला सकते है और पैसे कमा सकते है। चलिए आज हम आपको बताते है की ये कैसे मुमकिन हो पाएगा की आप टीम बनाए और पैसे कमाए आज हम आपको कुछ तरीके बताने आए है। जिससे आप ड्रीम 11 में फर्स्ट रैंक ला सकते है। आपकी बता दे की लगभग आज के समय में आईपीएल देखने वाला हर इंसान टीम बनाता है और पैसे कमाता है। आपको कुछ तरीके बताएंगे जिससे आप भी पैसे कमा सकते है। बता दे की इस गेम में आपको पैसों का फायदा भी हो सकता है और नुकसान भी इसीलिए अगर आप ये जोखिम उठा सकते है तभी खेले वरना नही।

ड्रीम 11 में फर्स्ट रैंक लाने के तरीके (Dream 11 me first rank lane ke Tarike)

1. सही से टीम को चुने

अगर आपको ड्रीम 11 से पैसे कमाने है तो सही टीम चुने कोई भी जल्दबाजी ना करे और आराम से ध्यान से देख के टीम बनाए।

2. सही कप्तान चुने

आपको अगर पैसे कमाने है तो आप सही तरीके से अपने कप्तान और उपकप्तान का चुनाव करे। कप्तान के उसी को बनाए जो सबसे अच्छा टीम में खेलने वाला हो।

3. पिच रिपोर्ट देखे

अगर आपको ड्रीम 11 से पैसे कमाने है तो आपको पिच रिपोर्ट अच्छे से देखना होगा। आप टीवी में देख सकते की उस मैच की पिच कैसी है और सही तरीके से पिच देखकर टीम चुनाव करे और देखे की कौन सा प्लेयर कैसी पिच में अच्छा खेलता है और कौन सही नही खेलता है।

4. जल्दबाजी ना करे

बता दे की हर काम जल्दबाजी की वजह से खराब हो जाता है। इसीलिए जल्दबाजी बिल्कुल भी ना करे आराम से टीम बनाए और खेले।

Related Articles

Back to top button