क्रिकेटखेल

England vs Bangladesh Aaj Kaun Jitega: वर्ल्ड कप 2023 का सातवां मैच आज, जानिए कौन बनेगा विजेता ?

England vs Bangladesh Aaj Kaun Jitega / England vs Bangladesh WC 2023 / England vs Bangladesh Match / England vs Bangladesh News / England vs Bangladesh Latest Updates: इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच आज वर्ल्ड कप 2023 का सातवां मैच खेला जाना है, इस मैच में बांग्लादेश और इंग्लैंड आमने सामने भिड़ने वाली है। धरमसाला में होने जा रहे इस मैच में सभी की निगाहें तिकी हुई है, बता दे की पिछले मैच में इंग्लैंड को नेवजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद अब टीम वापसी करने के लिए फिर से मैदान में वापसी करने के लिए आ रही है, आज बंगलादेश के खलाफ इंग्लैंड जरूर से वापसी करना चाहेगी. मैच में सभी की निगाहें तिकी होने वाली है, क्युकी इंग्लैंड के लिए अब हर एक मैच कीमती होने वाला है।


अब सवाल आता है की आखिर आज का मैच कौन जितने वाला है, तो आपको बता दे की इंग्लैंड और बांग्लादेश अभी तक 24 ODI मैच में आमने सामने भीड़ चुकी है, जिसमे से इंग्लैंड ने 19 बार जीत दर्ज़ की है. जिससे उनका पलड़ा ज्यादा भारी होने वाला है। वही आपको बता दे की 5 बार इंग्लैंड ने जीत हाशिल की है।


पुराने रिकॉर्ड कुछ कह रहे हो लेकिन इस समय दोनों हो टीम अच्छे फॉर्म में चल रही है और अभी तक के जो जितने के चान्सेस लोगों के ड्वार्फ बताये गए है, उसके अनुसार 81 प्रतिशत इंग्लैंड के वही 19 प्रतिशत बांग्लादेश के जितने की उम्मीदें लग रही है

Related Articles

Back to top button