क्रिकेटखेल

Rishabh pant health : ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में हुआ सुधार यह देख फैनस हुए खुश

जैसा कि आप जानते हैं कि साल 2023 के शुरुआती दिनों में ही इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत क्या एक सड़क हादसा हो गया था जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे उसके बाद से उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई जिसके बाद से वह बेड रेस्ट पर है और कोई भी मैच नहीं खेल पा रहे हैं इसी के कारण आई पी एल 2023 में हिस्सा भी नहीं ले पाए।

साल के शुरुआती दिनों में ही ऋषभ पंत के साथ हुए इस हादसे के बाद से सभी फैंस नाराज हो गए थे और सभी को उनकी चिंता होने लगी थी कि क्या वह आईपीएल में नजर आ पाएंगे या फिर नहीं साथ ही लोगों को यह भी लग रहा था कि क्या वह विश्व कप 2023 में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं।लेकिन यह खबर उनके फैंस के लिए काफी अच्छी है क्योंकि उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे बदलाव नजर आ रहा है और वह स्वस्थ हो रहे हैं।हालांकि ऋषभ पंत को स्वस्थ होने में अभी समय लगेगा, लेकिन वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।
वही पिछले शनिवार को ऋषभ पंत से मिलने और उनके तबीयत के बारे में जानकारी देने के लिए शिखर धवन, हरभजन सिंह श्रीसंत और सुरेश रैना पहुंचे और उन्होंने उनसे मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य से संबंधित बातचीत की।ऋषभ पंत से मुलाकात करने के बाद सुरेश रैना ने कहा कि भाईचारा ही सब कुछ होता है। परिवार में होता है जहां हमारा दिल है और हमारे भाई ऋषभ पंत बहुत ही तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं और हम उनके स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं। परिवार जीवन भाईचारा और समय पर विश्वास बनाए रखना हमेशा भाई, क्योंकि आप जल्दी ठीक हो जाओगे। साथ ही वे कहते हैं कि हम हमेशा से आपके साथ हैं। आप सैनिक की तरह ऊंची उड़ान भरे और श्रीसंत ने कहा कि ऋषभ पंत मैं तुमसे प्यार करता हूं तो मेरे भाई हो, तुम विश्वास करते रहो और प्रेरणा बने रहो।
वहीं युवराज सिंह भी उनका हालचाल लेने के लिए उनके घर पहुंचे थे और उन्होंने कहा था कि फिटनेस की प्रक्रिया से गुजर रहे युवा क्रिकेटर बल्लेबाज ऋषभ पंत जल्द ही वापसी करेंगे और आकर नहीं चमक भी खेलेंगे। बता दे कि उन्हें अभी सही होने में थोड़ा समय लगेगा। लेकिन भेज जल्दी रिकवर हो जाएंगे और वापस से भारतीय क्रिकेट टीम में आ जाएंगे और अपना प्रदर्शन शुरू कर देंगे।

Related Articles

Back to top button