क्रिकेटखेल

Asia Cup 2023: भारतीय टीम श्रीलंका के लिए हुई रवाना, तिलक-जडेजा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Asia Cup 2023 India vs Pakistan: एशिया कप 2023 का आगाजा हो चुका है। इसी क्रम में भारतीय टीम भी टूर्नामेंट के लिए बुधवार को श्रीलंका रवाना हो गई। 2 सितंबर को भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा। यह मैच शनिवार को खेला जाएगा। हालांकि भारतीय टीम के साथ केएल राहुल श्रीलंका नहीं गए हैं। राहुल फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी बैंगलोर में ही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केएल राहुल शुरुआती दो मैचों में उपलब्ध नहीं होंगे। वहीं भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हो गई वहीं तिलक वर्मा और रवींद्र जडेजा ने फ्लाइट से फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है।

तिलक वर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है। जोकि फ्लाइट की फोटो है। फोटो में तिलक वर्मा के साथ कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो साझा करने के साथ तिलक वर्मा ने कैप्शन में श्रीलंका लिखकर पोस्ट किया है। बता दें कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना हो गई है। तिलक वर्मा की इस फोटो को हजारों लोगों ने लाइक किया है। तो रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो साझा किया है। जडेजा ने भी श्रीलंका रवाना होने का जिक्र किया।

एशिया कप में तिलक वर्मा का चयन

बता दें कि इसबार एशिया कप में भारतीय टीम में तिलक वर्मा का चयन किया गया है। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया था जिसके बदौलत उन्हें एशिया कप में चुना गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तिलक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल डेब्यू किया। तिलक का घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग में भी तिलक ने कई यादगार पारियां खेली। यही कारण है कि उन्हें भारतीय टीम में जगह दी गई। संभावना है कि पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में जगह दिया जाए। कहा जा रहा है कि तिलक भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button