क्रिकेटखेल

Free World Cup 2023: कब कहां किस दिन होंगे मैच देखें वर्ल्ड कप का पूरा शेड्यूल, फ्री में देखेंगे पूरा मैच

वर्ल्ड कप का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है पहला मैच 5 अक्टूबर को होना है।वर्ल्ड कप का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है पहला मैच 5 अक्टूबर को होना है। वर्ल्ड कप का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है पहला मैच 5 अक्टूबर को होना है। वर्ल्ड कप का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है पहला मैच 5 अक्टूबर को होना है।





वर्ल्ड कप 2023 का फैंस इस का कब से इंतजार कर रहे हैं ट्रैक्टर की लगाए हुए देख रहे हैं कि आखिर वर्ल्ड कप कब शुरू होगा ऐसे में आपके लिए बेहद खुशखबरी कर देने वाली खबर है 5 अक्टूबर से पहला मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच होना है।






वर्ल्ड कप के दौरान 48 मैच खेले जाएंगे इसका फाइनल 19 नवंबर को होगा वर्ल्ड कप में लीग स्टेज में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस बार भी वर्ल्ड कप राउंड रोबिन फॉर्मेट में ही होगा यानी की दृष्टि में एक दूसरे के खिलाफ 9-9 मैच ही खेलेंगे जिसमें से टॉप 40 में सेमीफाइनल में पहुंचेंगे अहमदाबाद में 19 नवंबर को विश्व कप फाइनल खेला जाएगा।


14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान होंगे आमने-सामने

14 अक्टूबर का दिन बेहद वर्ल्ड कप के नजरिए से खास रहने वाला है क्योंकि इस दिन भारत और पाकिस्तान का मैच होगा जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान के साथ आखरी बार मुकाबला हुआ था हालांकि एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने को फैंस को मिलेगा.

इसको देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित है पहले पाकिस्तान की टीम भारत नहीं आना चाहती थी परंतु बाद में पाकिस्तान बोर्ड ने भारत आकर मैच खेलने का निर्णय लिया।

Jio सिनेमा पर दिखाया जाएगा मैच लाइव

5 अक्टूबर से शुरू होने वाला महा मुकाबला यानी कि वर्ल्ड कप 2023 आप लोग JIO सिनेमा पर एकदम फ्री देख सकते हैं हालांकि यहां पर आपको सभी मुकाबले एकदम फ्री देखने को मिलेंगे

Related Articles

Back to top button