क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Hardik Pandya Net Worth: 100 करोड़ रूपए की सम्पति के मालिक है हार्दिक पंड्या, जीतें है आलीशान ज़िन्दगी

Hardik Pandya Net Worth: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर और स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इन दिनों एशिया कप में अपना जलवा भी खेल रहे हैं। हर दिन में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी बैटिंग से सभी को चौंका कर रख दिया है, आज हम हार्दिक के लाइफस्टाइल के बारे में बात करने वाले हैं, हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति जानकर आप सभी के होश उड़ जाने वाले हैं। हार्दिक पांड्या की लाइफ किसी भी रॉयल लाइफ से कम नहीं है। हार्दिक पांड्या की करोड़ों रुपए की कुल संपत्ति है, जिसे जानकर बड़े-बड़े लोगों के होश उड़ जाते हैं। बता दे की हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैंकोविक से शादी की है।

हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट में काफी समझना में काफी अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है, पिछले कुछ सालों में हार्दिक पांडे की संपत्ति में लगातार इजाफा हो रहा है।

हार्दिक पांडे ने आज के समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया महंगी महंगी चीजों के शौकीन रखते हैं।

हार्दिक पांड्या की कमाई की बात की जाए तो वह आईपीएल से सबसे ज्यादा कमाई करते हैं और वहीं बीसीसीआई से मिलने वाली फीस से भी उनकी अच्छी कमाई होती है।

हार्दिक गुजरात टाइटंस के कप्तान है और 15 करोड़ की फीस हर आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटन से ले रहे हैं।

बता दे की हाल ही में हार्दिक पांड्या ने गुजरात में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपए में है।

वही हार्दिक पांड्या के पास लैंबॉर्गिनी रोल्स-रॉयस जैसी महंगी महंगी करोड़ों रुपए वाली कर भी है। इन कर की कीमत 5 करोड रुपए से शुरू होती है।

हार्दिक पांडे की कुल संपत्ति की बात की जाए तो हार्दिक लगभग 100 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक है। ऐसा एक रिपोर्ट में बताया गया है

Related Articles

Back to top button