क्रिकेटखेल

Rishabh Pant Update: ऋषभ पंत को लेकर सबसे बड़ी अपडेट, इस सीरीज में करेंगे वापसी! जानिए पूरी रिपोर्ट

Rishabh Pant Comeback: युवा स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट के बाद चोट से उभर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने नेट्स में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार पंत नेट्स में 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की गेंदों का सामना कर रहे है। पंत से संबंधित यह खबर भारतीय टीम को बड़ी राहत दे सकती है। वहीं पंत का टीम में वापसी पर भी संभावना बन रही है।

दरअसर मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पंत ने नेशनल क्रिकेट अकेडमी में नेट्स में बल्लेबाजी करना शुरु कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार पंत एनसीए में 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की गंदों का सामना कर रहे। बता दें कि पंत ने पिछले महीने ही थ्रोडाउन के ज़रिए अभ्यास शुरू किया था। वहीं पिछले कुछ हफ्तों मे गेंद की रफ्तार में इज़ाफा हो रहा है।

विकेटकीपिंग में की रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्टे के अनुसार पंत को तेज़ गेंदों का सामना करने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। वहीं ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी के अलावा विकेटकीपिंग कर रहे हैं। बता दें कि पंत को उनकी विकेटकीपिंग की तीव्रता को कम रखा है। विकेटकीपिंग में पंत अभी छोटे-छोटे मूवमेंट के साथ आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी विकेटकीपिंग में बड़े मूवमेंट उनके लिए आसान नहीं।

इस सीरीज में पंत कर सकते हैं वापसी, जानिए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेडिकल स्टाफ और प्रशिक्षकों का मानना है कि अगले कुछ महीनों मे ऋषभ पंत बड़े मूवमेंट में सहज हो सकते हैं। वहीं संभावना जताई जा रही है कि अगले साल जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज़ में ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है।

रिकवरी में हर बाधा को पार कर रहे पंत

बता दें कि ऋषभ पंत को जितनी गहरी चोट लगी थी उनसे उन्होंने बहुत तेजी से रिकवरी की है। वहीं वे जिस तरह से वह अपनी रिकवरी में हर बाधा को पार करते जा रहे हैं। उससे सभी खेल प्रेमी खुश हैं। इसलिए संभावना बन रही है कि वे जल्द ही भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button